हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

टोहाना में रेलवे पुलिसकर्मी मिला कोरोना पॉजिटिव

टोहाना में कोरोना के मामले सामने आने लगे हैं. अब जाखल का रहने वाला आरपीएफ का सब इंस्पेक्टर कोरोना पॉजिटिव मिला है. मरीज को अग्रोहा अस्पताल में भर्ती किया गया है. वहीं मरीज के पूरे परिवार को होम क्वारंटाइन किया गया है.

By

Published : Jun 5, 2020, 3:07 PM IST

rpf sub inspector found corona positive in tohana
टोहाना में दूसरा कोरान मरीज मिला

फतेहाबाद:कोरोना वायरस लगातार हरियाणा में पैर पसार रहा है. टोहाना के जाखल ब्लॉक से कोरोना का दूसरा मरीज मिला है. कोरोना पॉजिटिव मिला मरीज रेलवे पुलिस फोर्स जाखल में कार्यरत है. फिलहाल स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मरीज को अग्रोहा कोविड अस्पताल में भेजा है. जहां उसका इलाज चल रहा है.

वहीं स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उस क्षेत्र से सैंपल लेने शुरू कर दिए हैं, जहां से कोरोना मरीज मिला है. जाखल में दूसरा कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने पर स्वास्थ्य विभाग बेहद सजग हो गया है. स्वास्थ्य विभाग के अनुसार आरपीएफ में तैनात कोरोना पॉजटिव सब इंस्पेक्टर किराये के मकान में रहता था, इसलिए स्वास्थ्य विभाग की टीम उस एरिया से सैंपल ले रही है.

टोहाना में आरपीएफ सब इंस्पेक्टर मिला पॉजिटिव.

जानकारी के मुताबिक दूसरा कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति थाना प्रभारी के संपर्क में आया, जिसकी रिपोर्ट पिछले दिनों ही पॉजिटिव मिली है. स्वास्थ्य कर्मी रमेश कुमार ने बताया कि दूसरा कोरोना मरीज रेलवे स्टेशन जाखल पर आरपीएफ में कार्यरत है. जिसका तीन दिन पहले कोरोना टेस्ट हुआ है. उन्होंने बताया कि मरीज के पूरे परिवार को होम क्वारंटाइन किया गया है.

ये भी पढ़िए:हरियाणा में 40 प्रतिशत तक बढ़ सकती है बेरोजगारी दर, राहत पैकेज का नहीं दिखा असर

गौरतलब है कि प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है. गुरुवार को प्रदेश में 327 नए मरीज मिले हैं, जिनमें सबसे ज्यादा गुरुग्राम में 215 नए कोरोना मरीज मिले हैं. उसके बाद फरीदाबाद से 35 और रोहतक में गुरुवार को 13 कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं. इन मरीजों के मिलने से प्रदेश में कोरोना संक्रमित एक्टिव मरीजों की संख्या 2134 हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details