हरियाणा

haryana

फतेहाबाद में स्कूल वैन पुलिया से गिरी: तीन छात्र घायल, ड्राइवर की हालत गंभीर

By

Published : Jun 22, 2023, 8:03 PM IST

गुरुवार को फतेहाबाद में स्कूल वैन पुलिया ने नीचे गिर गई. इस हादसे में तीन छात्र घायल हो गए, वहीं वैन चालक की हालत नाजुक बताई जा रही है.

road accident in fatehabad
road accident in fatehabad

फतेहाबाद: गुरुवार को फतेहाबाद में सड़क हादसा हो गया. खबर है कि जाखल इलाके में स्कूल वैन पुलिया से नीचे गिर गई. हादसे के वक्त स्कूल वैन में 6 छात्र सवार थे. इस हादसे में तीन छात्र घायल हुए हैं और तीन सुरक्षित बताए जा रहे हैं. घायल छात्रों को इलाज के लिए जाखल सामुदायिक केंद्र में भर्ती करवाया गया है. इस हादसे में वैन चालक गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है. जिसको अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है.

ये भी पढ़ें- Road Accident in Jind: एक बाइक पर सवार थे पति-पत्नी और 4 बच्चे, कैंटर की टक्कर में 5 की मौत, एक बच्ची की हालत नाजुक

बताया जा रहा है कि 12वीं क्लास के छात्रों को मेडिकल की स्पेशल कोचिंग के स्कूल बुलाया गया था. कोचिंग के बाद छात्र वैन से घर जा रहे थे. जैसे ही वैन जाखल में बनी पुलिया पर पहुंची तो उसका संतुलन बिगड़ गया. इस वजह से वैन पुलिया से नीचे गिर गई. मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत छात्रों और वैन के ड्राइवर का रेस्क्यू किया और इस घटना की सूचना पुलिस को दी. इस हादसे में तीन छात्र घायल हो गए. जबकि तीन सुरक्षित बताए जा रहे हैं. वहीं वैन ड्राइवर गंभीर रूप से घायल है. जिसे इलाज के लिए अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है.

तीनों घायल छात्रों की हालत फिलहाल ठीक बताई जा रही है. बता दें कि हरियाणा में स्कूलों की छुट्टियां चल रही हैं, लेकिन इन छुट्टियों के बीच में मेडिकल के छात्रों को स्कूल में बुलाया जा रहा था. जांच अधिकारी ने बताया कि उन्हें जाखल पर बनी पुलिया पर हादसे की जानकारी मिली थी. सूचना मिलते ही पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंची. घायल छात्रों और वैन चालक को एंबुलेंस की मदद से इलाज के लिए सामुदायिक केंद्र में भर्ती करवाया. तीनों घायल छात्र की हालत सामान्य है. जबकि वैन चालक गंभीर रूप से घायल है.

ये भी पढ़ें- फतेहाबाद में दुकानदार को बदमाशों ने जमकर पीटा, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान, घटना का CCTV फुटेज आया सामने

ABOUT THE AUTHOR

...view details