हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

फतेहाबादः ससुराल वालों ने अपनी बहू और उसकी बच्ची को निकाला घर से बाहर

फतेहाबाद में करोड़ों रुपए की देनदारी के चलते अपनी पत्नी को छोड़कर फरार पति हो गया जिसके बाद ससुराल वालों ने अपनी बहू और उसकी बच्ची को निकाला घर से बाहर.

By

Published : Dec 1, 2020, 10:07 PM IST

fatehabad removed daughter in law
फतेहाबाद नें ससुराल वालों ने अपनी बहू और उसकी बच्ची को निकाला घर से बाहर

फतेहाबाद:फतेहाबाद में करोड़ों रुपए की देनदारी के चलते अपनी पत्नी को छोड़कर फरार हुआ पति, पत्नी को ससुराल वालों ने घर से निकाला, नहीं करनी दी घर में एंट्री, रात के अंधेरे में घर के बाहर धरना देकर खड़ी रही विवाहिता. मौके पर पहुंची पुलिस ने किया मामले में हस्तक्षेप, महिला को पुलिस ले गई थाने, शादी को हो चुकी है 10 साल, महिला और उसकी बेटी ने ससुराल के घर के बाहर दिया धरना.

महिला का कहना है कि उसके पति को देनी थी बाजार में करोड़ों रुपए की राशि जिसके चलते पति ने उसको छोड़कर फरार हो गया. ससुराल जन घर में नहीं करने दे रहे हैं इंट्री, अपनी बेटी को लेकर कहां जाऊं, महिला की मांग ससुराल में रहने की इजाजत दी जाए.

ये भी पढ़ें:फरीदाबाद में झाड़सेतली फ्लाइओवर पर आज से दौड़ेंगी गाड़ियां

आपको बता दें कि मामला फतेहाबाद जिला का हैं जहां एक व्यक्ति नें करोड़ों रुपए की लदेनदारी नही चुका पाने के कारण अपनी को छोड़कर फरार हो गया जिसके बाद ससुराल वालों ने महिला और उसकी बेटी को घर से बाहर निकाल दिया हैं. फिलहाल पुलिस महिला को थाने ले जाकर परिवार वाले को समझा रही हैं

ABOUT THE AUTHOR

...view details