हरियाणा

haryana

पुलिस को गिरफ्तार करने का बड़ा शौक है ना, अब हमें करे गिरफ्तार- टिकैत

By

Published : Jun 5, 2021, 3:54 PM IST

Updated : Jun 5, 2021, 8:05 PM IST

टोहाना में भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत (rakesh tikait) हजारों किसानों के साथ विरोध जताने के लिए गिरफ्तारी देने पहुंचे. इस दौरान टिकैत ने कहा कि पुलिस को किसानों को गिरफ्तार करने का बड़ा शौक है, इसलिए आज हम यहां गिरफ्तारी देने आए हैं.

rakesh tikait police arrest
rakesh tikait police arrest

फतेहाबाद/टोहाना:जेजेपी विधायक देवेंद्र बबली (devender babli) और किसानों के बीच हुए विवाद को लेकर शनिवार को भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत (rakesh tikait) और योगेंद्र यादव सहित अनेक नेता व हजारों किसान गिरफ्तारी देने टोहाना पहुंचे.

टोहाना अनाज मंडी में किसानों को राकेश टिकैत ने संबोधित किया और सरकार पर निशाना साधा. राकेश टिकैत ने कहा कि यहां की सरकार और पुलिस को किसानों को गिरफ्तार करने का बहुत शौक है, इसलिए आज हम यहां गिरफ्तारी देने आए हैं.

सुनिए भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत का बयान

ये भी पढ़ें-सुनीता दुग्गल का घर छावनी में तब्दील, सैकड़ों किसान काले झंडे लेकर कर रहे नारेबाजी

उन्होंने कहा कि और लोग भी आ रहे हैं, पुलिस वारंट बनाती रहे, बसें लगाती रहे और किसानों को गिरफ्तार कर जेल भेजती रहे, वारंट पक्के में बनाए. उन्होंने कहा कि पुलिस सुबह सवेरे किसानों के घरों पर उन्हें गिरफ्तार करने पहुंच जाती है, अब वे यहां गिरफ्तारी देने आए हैं तो उन्हें गिरफ्तार क्यों नहीं कर रहे. किसान यहां पक्की गिरफ्तारी देने आए हैं.

बता दें कि, एक तरफ जहां संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर पूरे देश के किसान आज 'संपूर्ण क्रांति दिवस' मना रहे हैं. वहीं हरियाणा के टोहाना में जेजेपी विधायक देवेंद्र बबली और किसानों के बीच हुए विवाद को लेकर भी बड़ा प्रदर्शन किया जा रहा है. किसान नेता राकेश टिकैत के नेतृत्व में हजारों किसान गिरफ्तारियां देने पहुंचे हैं.

ये भी पढ़ें- कैदी की खुराक से नहीं भर रहा सुशील का पेट, ज्यादा खाना देने की मांग

Last Updated : Jun 5, 2021, 8:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details