हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

इंदिरा गांधी महाविद्यालय के फेल छात्रों ने किया प्रदर्शन, रिचेकिंग की मांग

टोहाना के इंदिरा गांधी महाविद्यालय के बाहर फेल हुए छात्रों ने जमकर नारेबाजी. इस दौरान छात्रों ने महाविद्यालय प्रशासन से दोबारा कॉपी चेक करने की मांग की.

By

Published : Jul 9, 2020, 7:33 PM IST

protest of failed students of Indira Gandhi College in tohana
इंदिरा गांधी महाविद्यालय के फेल छात्रों ने किया प्रदर्शन, रिचेकिंग की मांग

फतेहाबाद: इंदिरा गांधी महाविद्यालय में एमकॉम के फाईनेंस एकाउंट एंड रिपोर्टिग विषय के करीब 90 प्रतिशत छात्र फेल हुए हैं. जिसे लेकर छात्रों में काफी रोष है. कॉलेज के मेन गेट पर छात्रों ने जमकर नारेबाजी करते हुए रिजल्ट रिवाइज करने की मांग की.

छात्रों ने अपनी मांग से संबंधित ज्ञापन उपमंडल अधिकारी के जरिए उपकुलपति सिरसा महाविद्यालय को भी भेजा. छात्रों का कहना है कि इस विश्वविद्यालय के तहत आने वाले अन्य कॉलेज में भी ऐसा ही रिजल्ट आया है. जिसे लेकर वो संशय में हैं. छात्रों ने कहा कि इस विषय का रिजल्ट को रिवाइज किया जाना चाहिए, क्योंकि इससे कई छात्रों के भविष्य जुड़े हैं. छात्रों ने अपनी मांग को लेकर नारेबाजी भी की.

इंदिरा गांधी महाविद्यालय के फेल छात्रों ने किया प्रदर्शन, रिचेकिंग की मांग

ये भी पढ़िए:केंद्र सरकार के आत्मनिर्भर पैकेज की 70% घोषणाओं को किया गया पूरा- अरुण सूद

छात्र रवि कुमार ने बताया कि इस बार एमकॉम विषय में फाईनेंस एकाउंट एंड रिपोर्टिग विषय में 90 प्रतिशत से ज्यादा बच्चे फेल हुए है, जबकि ज्यादातर बच्चों के पेपर सही हुए थे. उनहानें कहा कि प्रदेश के अन्य कॉलेज जो कि चौधरी देवी लाल विश्वविद्यालय सिरसा के तहत आते है. वहां पर भी इस तरह की शिकायत आ रही है. उनकी मांग कि इस विषय के पेपर का रिजल्ट रिवाइज किया जाए नहीं तो मजबूरन छात्रों को सड़कों पर उतरना पड़ेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details