हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

टोहाना में बिजली विभाग के दफ्तर की चाबी गुम, लोगों को करना पड़ा परेशानियों का सामना

टोहाना में बिजली विभाग के दफ्तर की चाबी खो जाने से लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा. विभाग के कर्मचारी और बिजली दफ्तर पर आए उपभोक्ता काफी देर तक परेशानी रहे. बाद में पेचकस की मदद से विभाग के दफ्तर का दरवाजा खोला गया.

By

Published : Feb 3, 2020, 11:55 AM IST

Updated : Feb 3, 2020, 12:05 PM IST

Tohana
Tohana

फतेहाबादः टोहना में चण्डीगढ़-हिसार रोड पर स्थित बिजली विभाग के शहरी कार्यलय में सोमवार सुबह बिजली कर्मचारियों और उपभोक्तओं को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

कार्यालय की सुरक्षा पर खड़े हुए सवाल
बिजली विभाग के दफ्तर की चाबी ना होने की वजह से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा. चाबी गुम होना और यह भी न पता होना की चाबी किसके पास है सुरक्षा पर भी सवाल खड़ा करता है.

पेचकस की मदद को खोला गया दरवाजा
चाबी नहीं मिली तो पेचकस की मदद से गेट की फिटिंग को खोलकर दरवाजा खोला गया. जिसके चलते लोगो ने राहत की सांस ली. इस दौरान लोग निगम की लापरवाही पर कार्रवाई की मांग करते नजर आए.

टोहाना में बिजली विभाग के दफ्तर की चाबी गुम, लोगों को करना पड़ा परेशानियों का सामना

लोगों को हुई भारी परेशानी
इस बारे में मौजुद उपभोक्ता ने बताया कि वे सुबह साढ़े आठ बजे निगम कार्यालय में बिल जमा करवाने के लिए आए थे, लेकिन चाबी गुम होने से दफ्तर नहीं खुल पाया, जिसके चलते लोगों को परेशान होना पड़ा.

दफ्तर की चाबी की जानकारी नहीं !
वहीं विभाग के कर्मी ने बताया कि गेट की चाबी न मिलने की वजह से दफ्तर खुलने में परेशानी हुई. उन्होंने बताया कि चाबी कौन ले गया इस बारे किसी को जानकारी नही है.

ये भी पढ़ेंः- आप नेता राघव चड्ढा ने कहा, 'हरियाणा के मुख्यमंत्री को दिल्ली की जनता ने कराया चुप'

Last Updated : Feb 3, 2020, 12:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details