हरियाणा

haryana

By

Published : Jan 16, 2021, 10:31 AM IST

ETV Bharat / state

टोहाना में वकील की पत्नी हत्या मामला, पुलिस के हाथ लगा संदिग्ध का CCTV फुटेज

फतेहाबाद के टोहाना में वकील चिमनलाल की धर्मपत्नी कुसुम की उनके घर में अज्ञात व्यक्ति ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. अब पुलिस के हाथ इस मामले में एक अहम सीसीटीवी फुटेज लगा है.

lawyers wife murder case tohana
पुलिस के हाथ लगा संदिग्ध का CCTV फुटेज

फतेहाबाद:टोहाना में वकील चिमनलाल के घर में घुसकर उनकी पत्नी की हत्या के मामले में पुलिस के हाथ एक सीसीटीवी फुटेज लगा है. फुटेज में एक संदिग्ध व्यक्ति नजर आ रहा है, जिसकी पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है.

मीडिया से बात करते हुए टोहाना के डीएसपी बीरम सिंह ने बताया कि वकील चिमनलाल की पत्नी पर अज्ञात हमलावर ने तेजधार हथियार से हमला भी किया है. वहीं उनके घर से किसी तरह का कोई भी सामान गायब नहीं मिला है. तीन गोलियां भी मौका-ए-वारदात पर चलने की जानकारी अभी तक सामने आई हैं, जिसमें 1 गोली मृतका के शरीर से आरपार हुई है.

टोहाना में वकील की पत्नी हत्या मामला

उन्होंने बताया कि वकील चिमनलाल ने किसी से रंजीश होने से इनकार किया है, लेकिन अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

ये भी पढ़िए:फतेहाबाद: वकील की पत्नी को उतारा मौत के घाट, जांच में जुटी पुलिस

बता दें कि बीते रोज टोहाना में वकील चिमनलाल की धर्मपत्नी कुसुम की उनके घर में अज्ञात व्यक्ति ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. पुलिस इस मामले में गंभीरता से जांच कर रही है. वारदात के समय मृतका के पति लघु सचिवालय में थे. उनका एक बेटा और एक बेटी है. दोनों ही विवाहित हैं. उनकी बेटी विदेश में रहती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details