हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

रतिया में शॉट सर्किट की वजह से मकान में लगी आग, शख्स जिंदा जला

फतेहाबाद के रतिया इलाके के पुराना बाजार में शॉर्ट सर्किट के कारण एक मकान में आग लग गई. आग के कारण मकान मालिक टीटू सिंह जिंदा जलकर राख हो गया. सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने आग पर काबू पाया.

By

Published : Dec 20, 2019, 8:32 PM IST

One person died fire in Fatehabad
फतेहाबाद के रतिया इलाके में मकान में आग लगने के कारण एक व्यक्ति जिंदा जला

फतेहाबाद:जिले के रतिया इलाके के पुराना बाजार में शॉर्ट सर्किट के कारण मकान में आग लग गई. आग लगने के कारण मकान पूरी तरह जल गया. सूचना मिलने पर पहुंच फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया. मकान के अंदर मकान मालिक टीटू जली हुई हालत में मिला. टीटू का शरीर जलकर राख हो चुका था.

घर से धुआं निकलता देख पड़ोसियों ने दी फायर ब्रिगेड को सूचना
आग लगने के कारण जब घर से धुआं निकल रहा था तो आस-पड़ोस के लोगों ने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड और पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड के कर्मचारी मौके पर पहुंच आग पर काबू पाया. लेकिन जबतक आग पर काबू पाया गया तब तक मकान मालिक टीटू सिंह पूरी तरह जलकर राख हो चुका था.

फतेहाबाद के रतिया इलाके में मकान में आग लगने के कारण एक व्यक्ति जिंदा जला

इसे भी पढ़ें: पानीपत टोल प्लाजा के पास चलती कार में लगी आग, सभी यात्री सुरक्षित

गौरतलब है कि टीटू सिंह सुबह को अपने घर पर अकेला ही था. जब पड़ोसियों ने घर से धुआं निकलते देखा तो पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने फायर ब्रिगेड को मौके पर सूचना दी तब जाकर आग पर काबू पाया जा सका.

इस संबंध में पुलिस कर्मचारी रामेश्वर सिंह ने कहा कि घर में आग लगने की सूचना मिली थी. जब मौके पर पहुंचा और देखा तो आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट है . आग लगने के कारण घर मे सो रहे मकान मालिक की जलने के कारण मौत हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details