हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

रेहड़ी चालक और नगर परिषद कर्मचारियों के बीच मारपीट, वीडियो वायरल

फतेहाबाद में बस स्टैंड के पीछे लगी रेहड़ी को हटाने गए नगर पालिका परिषद कर्मचारी और रेहड़ी चालकों के बीच मारपीट हो गई. जिसके बाद मामले की शिकायत पुलिस को दी गई.

By

Published : Jun 1, 2019, 3:33 PM IST

रेहड़ी चालक और नगर परिषद कर्मचारियों के बीच मारपीट

फतेहाबाद: अतिक्रमण हटाने गए नगर परिषद के कर्मचारियों के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. विवाद उस वक्त हुआ जब नगर परिषद कर्मचारी बस स्टैंड के पीछे लगी रेहड़ी को हटवाने गए थे. इसी दौरान रेहड़ी चालकों ने कर्मचारियों पर हमला कर दिया. कुछ रेहड़ी चालक हाथों में डंडे लिए हुए थे.

कर्मचारियों ने मारपीट करने वाले रेहड़ी चालकों की मोबाइल पर वीडियो भी बनाई है. जिसके बाद कर्मचारियों ने पुलिस को मामले की शिकायत दी. मामले की जानकारी देते हुए फतेहाबाद नगर परिषद में तैनात सफाई दारोगा ईश्वर सिंह ने बताया कि फतेहाबाद बस स्टैंड के पीछे रेहड़ी चालकों ने अतिक्रमण करने की शिकायतें लगातार मिल रही थी.

क्लिक कर देखें वीडियो

अधिकारियों के आदेश के बाद आज वह बस स्टैंड के पीछे अतिक्रमण हटवाने के लिए पहुंचे थे. जिस समय वह रेहड़ी हटा रहे थे उस समय शराब का सेवन किए हुए कुछ रेहड़ी चालक आए और कर्मचारियों के साथ मारपीट करने लगे. जिसके बाद कर्मचारियों ने इसका वीडियो भी बनाया. ईश्वर सिंह ने बताया कि मामले को लेकर उन्होंने पुलिस को शिकायत दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details