हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

फतेहाबाद के मॉडल टाउन से मोटरसाइकिल चोरी, वारदात सीसीटीवी में कैद

फतेहाबाद के मॉडल टाउन में डॉक्टर के पास इलाज करवाने आए एक मरीज की मोटरसाइकिल चोरी हो गई है. चोरी की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई.

By

Published : Sep 24, 2019, 5:58 PM IST

फतेहाबाद के मॉडल टाउन से मोटरसाइकिल चोरी

फतेहाबाद:जिले के मॉडल टाउन इलाके में एक मरीज डॉक्टर के पास अपना इलाज कराने आया था. इस दौरान उसने अपनी मोटरसाइकिल अस्पताल के पास बने पार्किंग एरिया में खड़ा कर चला गया. जिसके बाद एक चोर मोटरसाइकिल लेकर रफूचक्कर हो गया. पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. मोटरसाइकिल मालिक ने अज्ञात चोर के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया है. जिसके बाद सीसीटीवी फुटेज से पुलिस चोर की पहचान कर उसे पकड़ने में जुट गई है.

मोटरसाइकिल चोरी से पहले चोर ने जांचा तेल
मोटरसाइकिल मालिक दवाई लेने के लिए अपनी मोटरसाइकिल पार्किंग में खड़ी करके अस्पताल में चला गया. जिसके बाद मौके की तलाश में एक युवक फोन पर बात करने की एक्टिंग करते हुए धीरे-धीरे मोटरसाइकिल के पास गया. जब वह पूरी तरह कंफर्म हो गया कि उसे कोई नहीं देख रहा है तो वह मोटरसाइकिल पर बैठ कर उसे स्टार्ट करने लगा. इस दौरान उसने मोटरसाइकिल को हिलाकर यह चेक किया कि मोटरसाइकिल में तेल भरा है नहीं. जिसके बाद युवक मोटरसाइकिल लेकर रफूचक्कर हो गया. चोर की सारी वारदात पार्किंग में लगी सीसीटीवी में कैद हो गई.

फतेहाबाद के मॉडल टाउन से मोटरसाइकिल चोरी

इसे भी पढ़ें:करनाल: बाइक चोरी करने वाले 4 युवकों को 35 बाइक के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

मालिक की शिकायत पर पुलिस ने किया केस दर्ज
मोटरसाइकिल मालिक की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. शहर थाना प्रभारी यादविंदर सिंह ने बताया कि बस स्टैंड चौकी में पीड़ित के द्वारा शिकायत दी गई है. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. उन्होंने कहा कि पुलिस सीसीटीवी के आधार पर चोर की तलाश कर रही है और जल्द ही चोर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details