हरियाणा

haryana

By

Published : Dec 30, 2019, 5:11 PM IST

ETV Bharat / state

जेजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने टोहाना में किया सदस्यता अभियान का आगाज

जननायक जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह ने टोहाना में सदस्यता अभियान का आगाज किया है. सदस्यता अभियान का प्रथम चरण 20 दिसंबर से 20 जनवरी तक चलेगा.

jjp membership campaign tohana
jjp membership campaign tohana

फतेहाबाद: सदस्यता अभियान के दौरान पार्टी की प्राथमिकता रहेगी कि हर वर्ग के लोगों को व महिलाओं को इसमें शामिल किया जाए. इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह के साथ जिला अध्यक्ष व हल्का अध्यक्ष भी मौजूद रहे.

निशान सिंह ने इस मौके पर कहा कि राजेन्द्र लितानी संगठन सचिव के नेतृत्व में प्रदेश स्तरीय सात सदस्यी कमेटी ये अभियान 20 दिसंबर से 20 जनवरी तक प्रथम चरण चला रही है. प्राथमिकता रहेगी कि हर वर्ग के लोगों को व महिलाओं को इसमें शामिल किया जाए. जजपा प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि देवेन्द्र सिंह बबली भी प्रदेश स्तरीय सदस्यता अभियान मॉनिटरिंग कमेटी के सदस्य हैं पर टोहाना में न होने के कारण इस मौके पर उपस्थित न हो सके.

जेजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने टोहाना में किया सदस्यता अभियान का आगाज.

ये भी पढ़ें- भ्रष्टाचार के खिलाफ सरकार की बड़ी कार्रवाई, सभी जिलों में सीएम फ्लाइंग स्कवायड की छापेमारी

जजपा प्रदेश अध्यक्ष ने रामकुमार गौतम पर पुछे गए सवाल पर दुष्यन्त चौटाला के बयान को दोहराया और कहा कि वो हमारे बुर्जुग हैं. इस मामले को सुलझा लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में सीएम खट्टर व दुष्यन्त दोनों ईमानदार छवि के नेता हैं.

वहीं विधायक देवेन्द्र सिंह बबली द्वारा शहर के रैनबसेरे में जाकर की गई जांच की प्रंशसा की. उन्होंने कहा कि बेहतर होगा कि विधायक इसको मुखयमंत्री के सामने उठाए, इससे काम का स्तर सुधरेगा. वहीं जजपा के खाते के मंत्री पद पर निशान सिंह ने कहा कि यह अधिकार क्षेत्र मुखयमंत्री व उपमुखमंत्री के दायरे में आता है. जिस दिन वो ठीक समझेंगे उस दिन मंत्रिमंडल में विस्तार हो जाएगा.

ये भी पढ़िए: पड़ताल: पिहोवा में बदहाल मार्ग...मुसीबत में मुसाफिर और मौज में जिम्मेदार!

ABOUT THE AUTHOR

...view details