हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

किसानों को गाली देने पर जेजेपी विधायक देवेंद्र बबली की सफाई, बोले- मैं भी आम आदमी हूं

टोहाना में देवेंद्र सिंह बबली(Devender Babali) और किसानों के बीच गाली-गलौज की खबर सामने आने के बाद किसान नेताओं ने जमकर विरोध किया है. किसानों का आरोप है कि विधायक ने गालियां दी हैं, जबकि देवेंद्र बबली ने इस मामले में एक वीडियोके जरिए सफाई भी दी.

By

Published : Jun 1, 2021, 4:54 PM IST

jjp mla devendra babli clarified on video
किसानों को गाली देने पर जेजेपी विधयाक देवेंद्र बबली की सफाई

टोहाना(फतेहाबाद): जेजेपी विधायक देवेंद्र सिंह बबली(Devender singh Babali) का टोहाना में किसानों ने विरोध किया. जिसके बाद विधायक देवेंद्र सिंह भड़क गए. उन्होंने प्रदर्शन कर रहे लोगों को गाली दे दी. अब इस मामले में देवेंद्र बबली का वीडियो भी सामने आया है.

देवेंद्र बबली ने वीडियो जारी कर दी सफाई

इस पूरे मामले में विधायक देवेंद्र सिंह बबली ने सफाई दी कि वे कि किसानों ने अपनी गाड़ी उनकी गाड़ी के आगे लगाकर रास्ता ब्लॉक कर दिया. विधायक ने कहा कि लोगों ने गालियां देते हुए नारेबाजी शुरू की. बबली का कहना है कि वो किसान परिवार से संबंध रखते है, किसी के लिए गलत भाषा का प्रयोग नहीं कर सकते. उन्होंने किसानों के विरोध की निंदा की.

किसानों को गाली देने पर जेजेपी विधयाक देवेंद्र बबली की सफाई, देखिए वीडियो

देवेंद्र बबली ने कहा कि, ''वो नारों के साथ भद्दी गालियां दे रहे थे. उन्होंने उग्र रूप लिया हुआ था. गाड़ी को टक्कर मार रहे थे. मैं मान नहीं सकता की वो मेरे किसान भाई है. मैं जब वहां से निकल रहा था तो वो मां-बहन की गालियां निकाल रहे थे. मैं भी एक आम आदमी हूं, मैं विधायक से पहले आम आदमी हूं, मैंने कुछ जोश में उनको कहा कि ये तुम्हारा तरीका गलत है.''

क्या है मामला?

मंगलवार को देवेंद्र सिंह बबली को एक वैक्सीनेशन कैंप का शुभारंभ करना था. इस बात की सूचना किसानों को भी लग गई, जिसके बाद किसान देवेंद्र बबली का विरोध करने के लिए पहुंच गए. जब विधायक वहीं पहुंचे तो किसानों ने विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया.

ये पढ़ें-विरोध से तमतमाए जेजेपी विधायक देवेंद्र बबली ने किसानों को दी गाली! किसानों ने दी ये चेतावनी

किसानों के विरोध से स्तिथि तनावपूर्ण हो गई. देवेंद्र सिंह बबली के विरोध में किसानों के प्रदर्शन में कुछ किसान नियंत्रण से बाहर हो गए. एक किसान ने विधायक के काफिले की गाड़ी पर डंडा चला दिया. जिसके बाद विधायक देवेंद्र बबली भी भड़क गए. उन्होंने वहां मौजूद पुलिस से इसकी शिकायत की.

अगले कुछ ही मिनट में वहीं स्थिति और बिगड़ गई और विधायक अपनी गाड़ी से निकल आए. उन्होंने वहां खड़े एक प्रदर्शनकारी को धमकाया. किसानों का आरोप है कि इस दौरान विधायक ने गाली-गलौज भी की.

ये पढ़ें-Farmers Protest: फतेहाबाद में JJP विधायक का भारी विरोध, किसानों ने तोड़ा गाड़ी का शीशा

ABOUT THE AUTHOR

...view details