हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

JJP नेता निशान सिंह बोले- अनुच्छेद 370 और 35ए को खत्म किया जाना चाहिए

जननायक जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह ने जम्मू-कश्मीर के ताजा हालात पर सरकार को घेरा है. उन्होंने बीजेपी को उनके वादे गिनाते हुए निशाने पर लिया है. निशान सिंह ने कहा कि अनुच्छेद 370 व 35 ए को समाप्त किया जाना चाहिए.

By

Published : Mar 8, 2019, 6:35 PM IST

निशान सिंह, प्रदेश अध्यक्ष, जेजेपी

फतेहाबाद: जननायक जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह ने जम्मू-कश्मीर के ताजा हालात पर सरकार को घेरा है. उन्होंने बीजेपी को उनके वादे गिनाते हुए निशाने पर लिया है. निशान सिंह ने कहा कि अनुच्छेद 370 व 35 ए को समाप्त किया जाना चाहिए.

जम्मू-कश्मीर में हुए बम विस्फोट पर उनका कहना है कि जम्मू-कश्मीर में रोज बम फट रहे है. हालात ऐसे बन रहे है कि सरकार बिना कुछ किए वाहवाही लूटने पर लगी हुई है. अनुच्छेद 370 और 35ए को वहां से समाप्त किया जाना चाहिए. जिस वायदे को लेकर सरकार सत्ता में आई थी, वो अभी भी लागू है जबकि सरकार ने पांच साल पहले ये वादा किया था. उन्होंने आगे कहा कि पुरे भारत का फाईनेंस सिस्टम बिगड़ चुका है. उसे हम कश्मीर पर लगा रहे हैं. सरकार की ड्यूटी है कि सरकार इस पर नकेल डालने का काम करे.

निशान सिंह, प्रदेश अध्यक्ष, जेजेपी

बता दें कि निशान सिंह टोहाना शहर में लगातार हो रही चोरी की वारदतों को लेकर पीड़ितों से मिलने पहुंचे थे. यहां पहुंचने पर उन्होंने स्थानीय पुलिस को घेरा. निशान सिंह ने कहा कि पुलिस रिपोर्ट दर्ज करने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details