हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

फतेहाबाद: इनेलो के वरिष्ठ नेता साधु राम कनहड़ी ने थामा बीजेपी का दामन

इनेलो छोड़कर नेताओं के बीजेपी में जाने का सिलसिला जारी है. इसी कड़ी में रविवार को इनेलो के वरिष्ठ नेता साधु राम कनहड़ी ने बीजेपी ज्वॉइन कर ली. साधु राम कनहड़ी को बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई.

By

Published : Jul 7, 2019, 4:21 PM IST

साधु राम कनहड़ी बीजेपी में शामिल

फतेहाबाद: लगभग 47 साल पहले चौधरी देवीलाल के साथ रहकर राजनीति करने वाले टोहाना से इनेलो की टिकट पर प्रत्याशी रहे साधु राम कन्हड़ी ने सैंकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा का दामन थाम लिया. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने साधुराम कन्हड़ी और उनके साथियों को पार्टी का पटका पहनाकर सदस्यता दिलवाई.

क्लिक कर देखें वीडियो

इस मौके पर बराला ने कहा कि साधु राम कन्हड़ी के आने से भाजपा को मजबूती मिलेगी और उनके राजनीतिक अनुभव का पार्टी को बहुत लाभ मिलेगा. इस दौरान बराला ने साधु राम के नंबर से मिस्ड काल दिलाकर पार्टी की सदस्यता दिलवाई.

बराला ने कहा कि भाजपा की स्वच्छ नीति के चलते लगातार कुनबा बढ़ता जा रहा है और बिना शर्त के लोग पार्टी ज्वाईन कर रहे हैं. वहीं बीजेपी में शामिल हुए साधु राम कन्हड़ी ने कहा कि पार्टी में फूट होना और लगातार घटते जनाधार के चलते उन्होंने पार्टी को छोड़ा है, क्योंकि दो लाख वोट में से महज दो हजार वोट लोकसभा प्रत्याशी को टोहाना से मिले थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details