हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

PM श्रम योगी मानधन योजना का हुआ शुभारंभ, BJP प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला रहे मौजूद

प्रधानमंत्री श्रम योगी मानधन योजना के जिला स्तरीय कार्यक्रम में बीजेपी प्रदेशअध्यक्ष और विधायक सुभाष बराला बतौर मुखय अतिथि मौजूद रहे. इस दौरान उन्होंने श्रम योगी योजना की जमकर तारीफ की.

By

Published : Mar 6, 2019, 7:01 AM IST

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला

फतेहाबादः प्रधानमंत्री श्रम योगी मानधन योजना के जिला स्तरीय कार्यक्रम में बीजेपी प्रदेशअध्यक्ष और विधायक सुभाष बराला बतौर मुखय अतिथि मौजूद रहे. इस दौरान उन्होंने श्रम योगी योजना की जमकर तारीफ की.

फतेहाबाद के टोहाना इलाके की अनाज मंडी में प्रधानमंत्री श्रम योगी मानधन योजना का शुभारंभ कार्यक्रम आयोजित किया गया. कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी के गुजरात कार्यक्रम का सीधा प्रसारण उपस्थित जनसमुह ने बड़ी स्क्रीन पर देखा. जिसके बाद उपस्थित जनसमुह को श्रम योगी मानधन योजना के बारे में बताया गया.

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला

इस दौरान बराला ने कहा कि आज देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व प्रदेश में मनोहरलाल के नेत्तृव में विकास की नई योजनांए गति ले रही हैं. उनहोनें मानधन योजना के बारे में बताते हुए कहा कि इससे देश की बड़ी असंगठित श्रमिक आबादी को फायदा मिलेगा.

वहीं एयर स्ट्राईक पर विपक्ष को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि विपक्ष को इस विषय पर राजनीति नहीं करनी चाहिए. अगर उन्हें राजनीति करनी ही है तो भाजपा से करे उसके कार्यकर्ता से करे उन्हें हर सवाल का जवाब दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details