हरियाणा

haryana

By

Published : Dec 20, 2019, 7:56 AM IST

ETV Bharat / state

टोहाना में धुंध से परेशान वाहन चालक, विजिबिलिटी हुई शून्य

टोहाना की सड़कों पर धुंध की वजह से विजिविलिटी कम हो गई है. दुर्घटना न हो इसको देखते हुए वाहन चालकों ने सड़क पर रिफ्लेक्टर और सफेद पट्टी की मांग की है.

heavy fog visibility zero in tohana
heavy fog visibility zero in tohana

फतेहाबाद: उत्तरी भारत में इन दिनों शीत लहर चल रही हैं. इन शीत लहरों के चलने से उंगलियों गला देने वाली ठंड बढ़ पड़ रही है. लोगों को घरों से निकलने में काफी परेशानी हो रही है. वहीं सड़क पर वाहन चालकों का भी जोखिम बढ़ गया है.

ठंड में परेशान वाहन चालक

जिला फतेहाबाद के टोहाना क्षेत्र में भीषण ठंड पड़ रही है. लोग का घरों से निकलना मुश्किल हो रहा है. वहीं वाहन चालको को सड़क पर काफी परेशानी हो रही है. वाहन चालक विजिविलिटी कम होने की वजह से हैडलाईट जला कर चल रहे हैं.

टोहाना में धुंध से परेशान वाहन चालक, देखें वीडियो

सड़क पर रिफ्लेक्टर की समस्या

ऐसे में सड़क पर सफेद पट्टी और रिफ्लेक्टर न होने के चलते वो सड़क पर सही से वाहन भी नहीं चला पा रहे हैं. अपनी मंजिल तक पहुंचने में उनको काफी लंबा समय लग रहा है. कई बार तो उनको रास्ते में ही ठहरकर कोहना हटने का इंतजार करना पड़ रहा है.

ये भी पढे़ं:- हिसारः विश्व रिकॉर्ड बनाकर घर वापस लौटे संदीप आर्य, रेलवे स्टेशन पर हुआ स्वागत Published on :4 hours ago

वाहन चालको की मांग

वाहन चालको को हो रही परेशानी पर बोलते हुए एक ट्रक चालक ने कहा कि इन दिनों प्रदेश में धुंध ज्या हो गई है. ऐसे में दुर्घटना का खतरा बढ़ जाता है. ऐसे में अगर सब जगह रिफ्लेक्टर और सड़क पर सफेद पटटी हो तो दुर्घटना के खतरे कम हो जाते हैं. साथ ही चालक ने सरकार से मांग की कि सरकार को इस मामले पर जल्द संज्ञान लेना चाहिए जिससे के प्रदेश में सड़क दुर्घटनाओं में कमी आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details