हरियाणा

haryana

By

Published : May 5, 2020, 6:01 PM IST

ETV Bharat / state

फतेहाबाद में सरकारी कर्मचारियों का हुआ हेल्थ चेकअप

टोहाना के सरकारी कार्यालयों में आज स्वास्थ्य विभाग की टीम ने रुटीन चेकअप किया. स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कार्यालयों में काम कर रहे सरकारी कर्मचारियों से उनके गृह क्षेत्र की जानकारी भी ली.

Health check up of government employees in Fatehabad
Health check up of government employees in Fatehabad

फतेहाबाद: टोहाना में स्वास्थ्य विभाग कोविड-19 के दिशा-निर्देश मे विभिन्न सरकारी विभागों में जाकर वहां पर कार्यरत सरकारी कर्मचारियों की हेलथ सक्रीनिंग कर रहा है. इसी कडी में आज विभाग के द्वारा बीडीपीओ आफिस पहुंच कर यहां के कर्मियों का हेल्थ चेकअप किया गया.

कोविड-19 से लड़ने के लिए बड़े पैमाने पर इसकी जांच होना जरूरी है. खासतौर पर उस क्षेत्र में जहां पर लगातार आवाजाही व पब्लिक डिलिंग का कार्य चल रहा है. ऐसे में स्वास्थ्य विभाग के द्वारा टोहाना में विभिन्न सरकारी विभागों में जाकर वहां पर कार्यरत कर्मचारियों की हेल्थ सक्रीनिग का कार्य किया जा रहा है.

फतेहाबाद में सरकारी कर्मचारियों का हुआ हेल्थ चेक अप, देखें वीडियो

विभाग के द्वारा किसी आशंका पर उस व्यक्ति का कोविड जांच का कार्य किया जाता है. विभाग में कार्यरत कर्मियों से ये भी जाना जाता है कि पिछले समय में उनके घर या गली-मोहल्ले में कोई बाहर से व्यक्ति तो नहीं आया है.

इसके बारे में जानकारी देते हुए नागरिक अस्पताल टोहाना से डॉ. कुणाल वर्मा ने बताया कि सरकारी दिशा-निर्देश में विभाग के द्वारा प्रत्येक सरकारी विभाग में जाकर वहां पर कार्यरत कर्मचारियों की हेल्थ स्क्रीनिंग की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details