हरियाणा

haryana

हरियाणा बीजेपी ने लॉन्च की ब्लड डोनेशन के लिए वेबसाइट

By

Published : May 1, 2020, 11:13 PM IST

Updated : May 12, 2020, 8:26 PM IST

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने www.bjpforhryblooddonor.in वेबसाइट लॉन्च की है. इस वेबसाइट की मदद से लोगों को उनके क्षेत्र में ही रक्त मिल जाएगा. इस साइट पर सभी रक्तदाताओं की सूची रहेगी.

haryana bjp launches website for blood donation
haryana bjp launches website for blood donation

फतेहाबाद:बीजेपी ने प्रदेश में कारोना वायरस महामारी को देखते हुए रक्तदान करने वाले लोगों की सकूची बनाने के लिए एक वेबसाइट लॉन्च की गई. शुक्रवार को बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने अपने पैतृक निवास स्थान से वेबसाइट www.bjpforhryblooddonor.in को लॉन्च किया, ताकि रक्तदान के लिए रक्तदाता का इस साइट पर रजिस्ट्रेशन किया जा सके.

वेबसाइट को लॉन्च करते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि भविष्य में कोरोना महामारी के समय में रक्त की जरूरत पड़ने पर लोगों को उनके क्षेत्र में वेबसाइट के जरिए लोगों को पहुंचाकर रक्तदान करवाया जाएगा.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने पेट्रोल, डीजल, बस किराया बढ़ाने और मार्केट फीस पर कहा कि संकट में दौर में प्रदेश के खजाने में कमी आई है. जिसके चलते कई बार न चाहते हुए भी फैसले लेने पड़ते हैं. कैबिनेट बैठक से पहले मुख्यमंत्री ने सर्वदलीय बैठक में भी बातचीत की थी. लॉकडाउन के समय में प्रदेश की जनता का भरपूर समर्थन सरकार को मिल रहा है.

Last Updated : May 12, 2020, 8:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details