हरियाणा

haryana

फतेहाबाद में शादी समारोह में हर्ष फायरिंग, गोली लगने से महिला की मौत

By

Published : Mar 12, 2023, 8:08 PM IST

फतेहाबाद में शादी समारोह में हर्ष फायरिंग का मामला सामने आया है. फतेहाबाद में गांव बन मंदोरी में सरपंच के घर पर हो रही शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान गोली लगने से महिला की मौत हो गई.

Fatehabad ban mandoree village
Fatehabad ban mandoree village

फतेहाबाद:हरियाणा में हर्ष फायरिंग के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. आए दिन अलग-अलग जगहों से हर्ष फायरिंग के मामले सामने आते रहते हैं. ताजा मामला जिला फतेहाबाद में गांव बन मंदोरी में सरपंच के भाई की शादी के दौरान सामने आया है. इस दौरान हर्ष फायरिंग में महिला को गोली लग गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. स्वामी नगर की श्यामो देवी शादी समारोह में खाना बनाने के लिए गांव बन मंदोरी पहुंची थी.

हालांकि सरपंच के परिजनों का कहना है कि अचानक से गोली चली है उस दौरान हर्ष फायरिंग नहीं की जा रही थी. पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए फतेहाबाद नागरिक अस्पताल में शव को रखवाया है. पुलिस का कहना है कि मृतका के परिजनों के बयान के आधार पर ही केस दर्ज किया जाएगा और आगे की कार्रवाई की बयान दर्ज होने के बाद ही शुरू की जाएगी.

मिली जानकारी के अनुसार बन मंदोरी की सरपंच रजनी देवी के भाई मुकेश की शादी समारोह के दौरान रविवार को जब बारात वापस लौटी, तब दुल्हन समैस्ता सहित दुल्हे मुकेश के आगमन पर स्वागत समारोह की रस्म चल रही थी. इसी दौरान खुशी से झूम रहे ग्रामीण बलदेव ने लाइसेंस सुधा बंदूक से फायरिंग कर दी. बंदूक से निकली गोली रोटियां बनाने के लिए फतेहाबाद के स्वामी नगर से आई 63 साल की महिला श्यामो देवी को जा लगी.

घायल अवस्था में श्यामो देवी को तुरंत फतेहाबाद स्थित अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी शादीराम पुलिस बल सहित अस्पताल पहुंचे. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल फतेहाबाद पहुंचाया. आगामी कार्रवाई परिजनों के बयान अनुसार होगी. पुलिस द्वारा जांच चल रही है.

ये भी पढ़ें:पानीपत में कनाडा से लौटे 28 साल के युवक ने की आत्महत्या, एक महीने बाद थी शादी

ABOUT THE AUTHOR

...view details