हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

बराला पर तंवर का बड़ा तंज, बोले- हमने भी घुंघरू वाले लट्ठ बनावाए हैं

अशोक तंवर ने सुभार बराला पर तंज कसा है. बराला को तंवर ने घुंघरू वाला बताया है.

By

Published : Apr 16, 2019, 5:53 PM IST

तंवर का बराला पर वार

टोहाना: इस चुनावी समर में नेताओं का एक दूसरे पर सियासी वार आम हो गया है. लोकसभा चुनाव के लिए वोट मांग रहे नेता एक दूसरे पर आरोप लगाने से पीछे नहीं हट रहे हैं. ये ही नहीं नेता एक दूसरे पर तंज भी कस रहे हैं. ऐसा ही कुछ किया है कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने... उन्होंने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला पर तंज कसा है.

तंवर का 'घुंघरू वार'
सुभाष बराला पर तंज कसते हुए अशोक तंवर ने कहा कि 'हमने घुंघरू वाले के लिए घुंघरू वाले लठ मंगाए हैं, मारने वाले नहीं जगाने वाले. वोट वाले दिन ये बजा कर उन्हें बताना कि उन्होंने क्या किया'. बता दे कि पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान सुभाष बराला ने कहा था कि 'मेरे पांव में घुंघरू बांध दो, फिर मेरी चाल देखो'. सुभाष बराला के इसी बयान पर अब अशोक तंवर ने तंज कसा है.

तंवर का 'घुंघरू वार'
'प्रदेशाध्यक्ष के पास होती है सीएम जितनी पॉवर'अशोक तंवर ने सुभाष बराला पर निशाना साधते हुए कहा कि सत्ता होने पर एक प्रदेश अध्यक्ष मुख्यमंत्री के बराबर होता है. लेकिन यहां तो घुंघरू वाला है. जिसने आजतक हरियाणा के लिए कोई काम नहीं किया. इसके आगे तंवर ने कहा कि अगर मैं झूठ कह रहा हूं तो जनता मुझे कोई भी सज़ा दें मैं भुगतने के लिए तैयार हूं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details