हरियाणा

haryana

फतेहाबाद के पंचायत भवन में गुरु रविदास जयंती कार्यक्रम, भारी संख्या में उमड़ा जनसैलाब

By

Published : Feb 9, 2020, 3:11 PM IST

फतेहाबाद में गुरु रविदास जयंती पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया. साथ ही आयोजित प्रतियोगिता में जो बच्चों विजेता रहे उनको सम्मानित भी किया गया.

Panchayat Bhawan in Fatehabad
Panchayat Bhawan in Fatehabad

फतेहाबाद: पंचायत भवन में गुरु रविदास जयंती पर जिला स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता फतेहाबाद के डीसी रवि प्रकाश गुप्ता ने की. इस कार्यक्रम में समाजसेवी संस्थाओं के साथ आम लोगों ने भी बढ़-चढ़कर भाग लिया.

लोगों को किया संबोधित

कार्यक्रम में आए वक्ताओं ने लोगों को संबोधित करते हुए गुरु रविदास के जीवन पर प्रकाश डाला और उनकी शिक्षाओं के बारे में बताया. इस कार्यक्रम में बच्चों की प्रतियोगिताएं भी करवाई गई. जिसमे निबंध और भाषण में बच्चों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया. इस दौरान प्रथम, द्वितीय और तृतीय आने वाले बच्चों को जिला प्रशासन की ओर से इनाम देकर सम्मानित भी किया गया.

फतेहाबाद के पंचायत भवन में गुरु रविदास जयंती कार्यक्रम

ये भी पढ़ेंः- रोडवेज बेड़े में मार्च तक शामिल की जाएंगी 300 नई बसें- मूलचंद शर्मा

मीडिया से बातचीत करते हुए डीसी रवि प्रकाश गुप्ता ने बताया कि आज गुरु रविदास जयंती पर प्रशासन द्वारा कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. जिसमें वक्ताओं ने गुरु रविदास के जीवन के बारे मे जानकारी दी. उपायुक्त ने कहा कि हमें संत महात्माओं के बताए रास्ते पर चलना चाहिए.

ये भी पढ़ेंः- 50 करोड़ की लागत से बनी मल्टीलेवल पार्किंग बनी नशेड़ियों का अड्डा, नहीं लगाए गए CCTV

ABOUT THE AUTHOR

...view details