हरियाणा

haryana

By

Published : Nov 20, 2020, 10:45 AM IST

ETV Bharat / state

फतेहाबाद में गौरक्षकों ने ट्रक का पीछा कर गोवंश छुड़ाए, एक आरोपी को पीटा

फतेहाबाद में गौरक्षा दल के सदस्यों ने गोवंश से भरा ट्रक पकड़ा है. इस दौरान मौके पर एक आरोपी भी पकड़ा गया जिसकी गौरक्षकों ने जमकर पिटाई की.

fatehabad gaurakshak man beaten video
fatehabad gaurakshak man beaten video

फतेहाबाद:गुरुवार सुबह फतेहाबाद में गौरक्षकों ने एक ट्रक का पीछा कर ट्रक के अंदर भरा गोवंश पकड़ा. इस दौरान गौरक्षकों ने एक आरोपी को भी पकड़ा जिसकी उन्होंने जमकर की पिटाई कर दी. इस पिटाई का एक वीडियो भी सामने आया है.

इस वीडियो में गौरक्षक आरोपी को काबू कर उसे थप्पड़ मारते हुए नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि पंजाब से ये ट्रक गोवंश को लेकर यूपी की ओर जा रहा था. गौरक्षकों को इस बात का पता चला तो पंजाब के जाखल इलाके से गौरक्षकों ने ट्रक का पीछा शुरू कर दिया, लेकिन ट्रक चालक नहीं रूका और लगातार ट्रक को भगाता रहा. जिसके बाद फतेहाबाद के भूना इलाके के पास गौरक्षकों की टीम ने ट्रक के आगे गाड़ी लगा कर ट्रक को रुकवाया.

फतेहाबाद में गौरक्षकों ने ट्रक का पीछा कर गोवंश छुड़ाए, एक आरोपी को जमकर पीटा

मौका पाकर दो आरोपी मौके से फरार हो गए जबकि एक आरोपी गौरक्षकों ने काबू कर लिया. जिसके बाद में जमकर पिटाई की. फिलहाल पुलिस के द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और ट्रक से 14 गोवंश बरामद किए, जिन्हें नंदीशाला भिजवा दिया गया है.

ये भी पढ़ें-सोनीपत के पारकर मॉल से पुलिस ने रेड कर 27 युवतियां और 17 युवकों को हिरासत में लिया

डीएसपी अजैब सिंह ने बताया कि फतेहाबाद के भूना इलाके से गोवंश से भरा ट्रक पकड़ा गया है. गौरक्षकों की टीम के के द्वारा ये ट्रक पकड़ा गया है. पुलिस के द्वारा ट्रक में लद्दे हुए 14 गोवंश आजाद करवाए गए हैं और एक आरोपी को काबू कर लिया गया है. बाकी आरोपियो को भी पकड़ लिया जाएगा. पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details