हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

फतेहाबाद में ठगी का मामला आया सामने, लोन के नाम पर 80 लोगों के साथ हुआ धोखा

फतेहाबाद के रतिया इलाके के पुराना बाजार में एक फाइनेंस कंपनी के द्वारा लोगों को ठगने का मामला सामने आया है. लोगों को 30 हजार लोन देने के नाम पर प्रति व्यक्ति दो हजार की राशि इक्ट्ठी की गई और उसके बाद अब कंपनी के कारिंदे कार्यालय को ताला लगाकर फरार हो गए.

By

Published : Mar 5, 2019, 10:59 PM IST

फतेहाबाद में ठगी का मामला आया सामने

फतेहाबाद: फतेहाबाद के रतिया इलाके के पुराना बाजार में एक फाइनेंस कंपनी के द्वारा लोगों को ठगने का मामला सामने आया है. लोगों को 30 हजार लोन देने के नाम पर प्रति व्यक्ति दो हजार की राशि इक्ट्ठी की गई और उसके बाद अब कंपनी के कारिंदे कार्यालय को ताला लगाकर फरार हो गए.


इस बात का पता जब ठगी का शिकार हो चुकी महिलाओं को चला तो उनके द्वारा कंपनी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया गया. महिलाओं का कहना था कि उन्हें लोन देने के नाम पर 2 हजार प्रति व्यक्ति लिए गए हैं. कंपनी में काम करे कर्मचारियों ने उनको कहा था कि उन्हें 30 हजार लोन की राशि दी जाएगी, जिसकी पहली किस्त वह एडवांस में जमा करवाएंगे, जिसके बाद दर्जनों गांव के तकरीबन 80 लोगों ने लोन की चाह में यह पैसे जमा करवा दिए.


जब लोगों ने सुबह आकर देखा तो कंपनी के कार्यालय के बाहर ताला लटका हुआ था. इसके बाद कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया गया और पुलिस थाने में जाकर इसकी शिकायत भी दी गई.
इस मामले में जब रतिया पुलिस से बात की गई तो पुलिस ने जांच करने की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details