हरियाणा

haryana

Fatehabad Crime News: फतेहाबाद में बाइक चोर गिरोह के 5 सदस्य गिरफ्तार, पुलिस ने 18 बाइकें की बरामद

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Aug 25, 2023, 4:54 PM IST

फतेहाबाद पुलिस ने 5 बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक ये चोर पहले तो बाइक चुराते और फिर उसे सस्ते दामों में बेचते थे. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी की 18 बाइकें बरामद की हैं.

Five bike thief accused arrested in Fatehabad
फतेहाबाद बाइक चोर आरोपी गिरफ्तार

फतेहाबादपुलिस की दो टीमों ने बाइक चोर गिरोह के पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से चोरी की 18 बाइकें बरामद की हैं. फतेहाबाद डीएसपी जगदीश काजला ने प्रेस वार्ता कर इस मामले की जानकारी दी है. पुलिस ने बताया कि रूटीन खर्च को पूरा करने के लिए ये चोर वारदात को अंजाम देते थे. डीएसपी जगदीश काजला के मुताबिक पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड हासिल किया है.

ये भी पढ़ें:Fatehabad Crime News: 5 लाख की अफीम समेत चाचा-भतीजा गिरफ्तार, जोधपुर से नशा लाकर हरियाणा में बेचते थे आरोपी

डीएसपी ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की उम्र करीब 20-25 साल तक है. अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए आरोपी बाइक चोरी कर उन्हें सस्ते दामों पर बेचते थे. उन्होंने कहा कि फतेहाबाद पुलिस की दो टीमों ने अलग-अलग कार्रवाई करते हुए कुल पांच चोरों को गिरफ्तार किया है. टीम ने फतेहाबाद मताना रोड पर आरोपी रितिक, संदीप सिंह और विक्रम निवासी को काबू करके उनके कब्जे से 6 चोरीशुदा बाइक बरामद की.

5 बाइक चोर आरोपी गिरफ्तार

इसके अलावा दूसरी टीम ने फतेहाबाद रिताय पुल के पास पवनदीप और गोविंद को गिरफ्तार किया. पुलिस ने दोनों के कब्जे से चोरी की 12 बाइकें बरामद की. डीएसपी जगदीश काजला ने बताया कि पकड़े गए आरोपी बाइक की नंबर प्लेट, इंजन नंबर और चेसिस नंबर को मिटाकर बाइक को सस्ते दामों पर बेच देते थे. फिलहाल सभी आरोपियों को रिमांड पर लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है. जिससे कि इनके बाकी साथियों को भी गिरफ्तार किया जा सके. साथ में ये पता लगाया जा सके कि इनका नेटवर्क कहां तक फैला है.

ये भी पढ़ें:Theft In Fatehabad: मेले में आई महिलाओं के गले से गहने चुराने वाले गैंग का पर्दाफाश, 2 महिलाओं समेत 4 गिरफ्तार, 5 फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details