हरियाणा

haryana

फतेहाबाद में पराली से भरी ट्राली में लगी आग, लाखों का हुआ नुकसान

By

Published : Nov 19, 2019, 3:12 PM IST

फतेहाबाद में पराली से भरी एक ट्राली में अचानक आग लगा गई. जिसके कारण पूरी ट्राली ही आग का गोला बन गई. आग की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया.

फतेहाबाद में पराली से भरी ट्राली में लगी आग

फतेहाबाद :जिले के धांगड गांव में देर रात पराली से भरी एक ट्राली में आग लग गई. आग लगने की सूचना मिलते ही फायरनब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया. ट्रैक्टर चालक ने बताया कि आग के कारण उसे करीब 2 लाख का नुकसान हुआ है.

तारों से निकली चिंगारी के कारण लगी आग
ट्रैक्टर चालक ने बताया कि वह पराली लेकर सड़क पर जा रहा था. तभी अचानक ट्रैक्टर के उपर से गुजर रहे तार से चिंगारी निकली और ट्राली पर लदी पराली में आग पकड़ लिया. उसने बताया कि ट्राली में आग लगते ही उसने ट्रैक्टर को ट्राली से दूर कर सुरक्षित निकाल लिया. आग के कारण पराली और ट्राली जल गई. ट्रैक्टर चालक ने बताया कि उसे करीब दो लाख रुपये का नुकसान हुआ है.

फतेहाबाद में पराली से भरी ट्राली में लगी आग.

इसे भी पढे़ं: अंबाला के 3 मंजिला घर में लगी आग, 70 हजार कैश सहित सारा सामान जलकर राख

वहीं फायरब्रिगेड के कर्मचारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि देर रात गांव धांगड के पास उन्हें पराली से भरी ट्राली में आग लगने की सूचना मिली . सूचना प्राप्त होते ही फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य शुरू कर दिया. राजेंद्र सिंह ने बताया कि आग के कारण ट्रक चालक को करीब दो लाख रुपये का नुकसान हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details