हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

फतेहाबाद: बीच बाजार दुकानदारों में चली तलवारें, वारदात सीसीटीवी में कैद

फतेहाबाद से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे. ग्राहक को लेकर 2 दुकानदारों की तलवारबाजी हुई.

By

Published : Aug 8, 2019, 9:58 PM IST

Updated : Aug 8, 2019, 11:59 PM IST

तलवार से हमला

फतेहाबाद: गांव बहबलपुर में दो दुकानदारों के बीच ग्राहक को लेकर ऐसा विवाद हुआ कि दोनों दुकानदार एक दूसरे के खून के प्यासे बन गए. सरेआम तलवारें लेकर दुकान को जंग का मैदान बना दिया गया. एक दूसरे पर तलवारों से हमला करने की लाइव सीसीटीवी देखकर हर कोई हैरान है कि आखिर इस हमले में दोनों दुकानदारों की जान कैसे बच गई.

तलवार बाजी का लाइव वीडियो

ये भी पढ़ें- नूंह में नाबालिग से गैंगरेप, पुलिस ने पांच दिन बाद दर्ज की FIR

फिलहाल पुलिस ने इस मामले में दोनों ही दुकानदारों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. डीएसपी सुभाष चंद्र ने बताया कि बहबलपुर गांव के दो दुकानदारों के बीच रंजिशन झगड़ा चल रहा है और इसी के चलते बीते दिन दोनों दुकानदारों के बीच फिर से झगड़ा हुआ और एक दूसरे पर दोनों दुकानदारों ने तलवार से हमला कर दिया. पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत दर्ज करते हुए दोनों दुकानदारों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी गई है.

वहीं जो दुकान जंग का मैदान बनी उस दुकान के मालिक मोहित कुमार का आरोप है कि उसकी दुकान के पास ही उसके पड़ोसी की भी दुकान है और दुकान पर आने वाले ग्राहकों को लेकर उसका पड़ोसी दुकानदार अक्सर उसके साथ झगड़ा करता है. मोहित ने बताया कि बीते दिन भी ग्राहक को लेकर उसके पड़ोसी दुकानदार ने झगड़ा किया और दुकान पर आकर तलवार से हमला किया.

मोहित का आरोप है कि पुलिस ने मेरे खिलाफ जानबूझकर झूठा मुकदमा दर्ज किया है. दुकानदार मोहित का आरोप है कि मैं अपनी दुकान पर मौजूद था और उसके पड़ोसी दुकानदार ने उस पर आकर तलवारों से हमला किया और अब पुलिस ने मेरे खिलाफ ही केस दर्ज किया.

मोहित कुमार ने बताया कि मैंने एसपी को शिकायत देकर न्याय की मांग की है. मोहित की मांग है कि पुलिस द्वारा उसके खिलाफ दर्ज किया गया केस खारिज किया जाए और आरोपी पक्ष के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए.

Last Updated : Aug 8, 2019, 11:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details