हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

फतेहाबाद: 5 लाख रुपए की चोरी का आरोपी गिरफ्तार, 47 हजार रुपए बरामद

फतेहाबाद के टोहाना में कृषि यंत्र बनाने वाली फैक्ट्री से 5 लाख रुपए चुराने के आरोपी बहादुर को हिसार रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया गया है.आरोपी को अदालत में पेश कर 1 दिन की रिमांड पर लिया गया है.

By

Published : Feb 15, 2021, 5:43 PM IST

Tohana Agricultural Equipment Factory Theft
Tohana Agricultural Equipment Factory Theft

फतेहाबाद:जिले के टोहाना में चोरी का एक सनसनीखेज मामला सामने आया था. बता दें कि पुलिस ने भुना रोड पर कृषि यंत्र बनाने वाली फैक्ट्री से 5 लाख रुपए की चोरी के मामले को सुलझा लिया है. पुलिस ने आरोपी बहादुर को हिसार रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी बहादुर नेपाल का रहने वाला है. आरोपी से 47 हजार रुपए बरामद हुए हैं. आरोपी को अदालत में पेश कर 1 दिन की रिमांड पर लिया गया है. जिससे कि आगे की पूछताछ की जा सके.

5 लाख रुपए की चोरी का आरोपी गिरफ्तार, 47 हजार रुपए बरामद

ये भी पढ़ें:फरीदाबाद में ओला कार ड्राइवर को लूटने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि कृषि यंत्र बनाने वाली फैक्ट्री के मालिक विक्रम ने 31 जनवरी 2021 को पुलिस में शिकायत दी थी. पुलिस ने फैक्ट्री में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई तस्वीरों के आधार पर जांच की और आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबा हासिल की.

ये भी पढ़ें:अंबाला में नशा तस्करों पर पुलिस सख्त, एक हफ्ते में 5 गिरफ्तार

पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि इस चोरी में उसके साथ दूसरा आरोपी भी शामिल था. दूसरे आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीम जगह-जगह दबिश दे रही है. दूसरा आरोपी भी नेपाल का रहने वाला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details