हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

फतेहाबाद में सड़क हादसा, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर

फतेहाबाद के हमजपुर गांव में सड़क हादसा हुआ. हादसे में एक ही बाइक पर सवार चार लोगों में से तीन की मौके पर मौत हो गई. एक गंभीर रूप से घायल है. चारों एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं.

By

Published : Oct 23, 2019, 6:39 PM IST

फतेहाबाद में सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत

फतेहाबाद: हमजपुर गांव के पास मंगलवार देर रात सड़क हादसे में जीजा-साले समेत तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसा उस वक्त हुआ जब चारों लोग एक ही बाइक पर बैठकर अपने गांव की ओर जा रहे थे. तभी गांव हमजपुर के पास एक अज्ञात वाहन से बाइक की सीधी टक्कर हो गई.


टक्कर इतनी जोरदार थी की दो लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक युवक ने फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. चारों लोगों एक ही परिवार के रहने वाले थे. मृतकों की पहचान गांव कुक्कड़ावली के विक्रम सिंह, उसका भाई विकास निवासी कुक्कड़ावाली और उसके रिश्तेदार प्रह्लाद सिंह पुत्र जागदीश निवासी थिरवी, सचिन पुत्र रण सिंह निवासी बैजलपुर के रूप में हुई है.

फतेहाबाद में सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत

वहीं विकास की हालत गंभीर होने के कारण उसे हिसार के अग्रोहा रेफर कर दिया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों मृतकों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आईपीसी की धारा 304 ए के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी हैं.

एक साथ काम करते थे चारों युवक
जानकारी के अनुसार कुकड़ावाली निवासी विकास ,उसका भाई विक्रम, थिरवी निवासी प्रह्लाद सिंह व उसका दोस्त सचिन चारों एक साथ रतिया में एक फोटोस्टेट की दुकान करते हैं. बताया जा रहा है कि विक्रम और प्रह्लाद आपस में जीजा साला हैं.

ये भी पढ़ें:फरीदाबाद के गांव छायंसा में री पोलिंग जारी, मतदान केंद्र पर धारा 144 लागू

ABOUT THE AUTHOR

...view details