हरियाणा

haryana

By

Published : Aug 10, 2020, 4:17 PM IST

ETV Bharat / state

फतेहाबाद पुलिस ने शुरू किया दो दिवसीय मास्क जागरूकता अभियान

फतेहाबाद पुलिस ने दो दिनों तक मास्क को लेकर चालान नहीं करने का फैसला लिया है. वो शहर के मुख्य चौराहों पर लोगों को मास्क के प्रति जागरुक करेंगे और जिनके पास मास्क नहीं होगा. उन्हें मास्क भी वितरित करेंगे.

fatehabad police started two days mask awareness campaign
फतेहाबाद पुलिस ने मास्क को लेकर चलाया जागरूकता अभियान

फतेहाबाद:जिला पुलिस ने सोमवार के दिन मास्क को लेकर एक विशेष अभियान चलाया. इस अभियान में शहर के लाल बत्ती चौक पर ट्रैफिक पुलिस ने लोगों को खुद अपने हाथों से मास्क पहनाए और लोगों से मास्क पहनने की अपील की. पुलिस के अनुसार सोमवार और मंगलवार को ये अभियान चलाया जाएगा. इसके बाद भी अगर लोग मास्क को लेकर जागरूक नहीं होते हैं, तो अगले दिन से मास्क नहीं पहनने वालों के चालान किए जाएंगे.

फतेहाबाद पुलिस ने मास्क को लेकर चलाया जागरूकता अभियान

इस संबंध में ट्रैफिक पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि अगले दो दिनों तक उनका ये अभियान चलता रहेगा. उन्होंने बताया कि इस अभियान के दौरान सड़क पर चल रहे लोगों से मास्क लगाने की अपील की जाएगी. अगर किसी व्यक्ति के पास मास्क नहीं है, तो उसे मास्क भी वितरित किया जाएगा. इस दौरान मास्क को लेकर किसी भी व्यक्ति का चालान नहीं किया जाएगा. बल्कि लोगों को मास्क के प्रति जागरूक किया जाएगा.

फतेहाबाद ट्रैफिक थाना के एएसआई हेतराम सिंह ने बताया कि पुलिस द्वारा मास्क को लेकर के विशेष अभियान चलाया गया है. दो दिनों तक लोगों को मास्क के प्रति जागरूक किया जाएगा और मास्क दिए जाएंगे. अगर उसके बाद भी लोग नहीं मानते हैं, तो चालान काटो अभियान चलाया जाएगा.

ये भी पढ़ें:रादौर: पश्चिमी यमुना नहर में बहती दिखी शराब की बोतलें, लूटने के लिए मची होड़

ABOUT THE AUTHOR

...view details