हरियाणा

haryana

फतेहाबाद:आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर जिला प्रशासन तैयार, नॉमिनेशन के आखिरी दिन तक बनवा सकते हैं वोट

By

Published : Sep 3, 2019, 5:46 PM IST

फतेहाबाद जिला प्रशासन ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां शुरु कर दी है. जिला निर्वाचन अधिकारी ने जानकारी दी कि मतदान सूचियों का अंतिम प्रकाशन भी 27 अगस्त को पूरा हो चुका है. तीनों विधानसभा क्षेत्रों टोहना,फतेहाबाद और रतिया में 8195 नए मतदाता बनाए गए हैं.

विधानसभा चुनाव को लेकर फतेहाबाद जिला प्रशासन तैयार

फतेहाबाद:आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर जिला प्रशासन ने तैयारियां शुरु कर दी है. जिला निर्वाचन अधिकारी एवं डीसी धीरेंद्र खड़गता ने सभी तैयारियों की समीक्षा की. बकौल डीसी मतदान सूचियों का अंतिम प्रकाशन 27 अगस्त तक पूरा हो चुका है और जिले के तीनों विधानसभा क्षेत्रों में कुल 8195 नए वोट बने हैं. उन्होंने चुनाव के दौरान किसी भी प्रकार की शंका या अफवाहों पर काबू पाने के लिए पुलिस की तैयारीयों की भी समीक्षा की.

जिला निर्वाचन अधिकारी एवं डीसी धीरेंद्र खड़गता ने बताया कि मतदान सूचियों का अंतिम प्रकाशन 27 अगस्त को पूरा हो चुका है. जिले के तीनों विधानसभा क्षेत्रों टोहाना, फतेहाबाद और रतिया में कुल 8195 नए मतदाता बनाए गए हैं. उन्होंने बताया कि नॉमीनेशन के आखिरी दिन तक लोग अपना वोट बनवा सकते हैं.

विधानसभा चुनाव को लेकर फतेहाबाद जिला प्रशासन की क्या है तैयारी, देखने के लिए क्लिक करें

डीसी ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर लोगों को जागरूक करने के लिए मीडिया का अपेक्षित सहयोग लिया जाएगा. जिले के मीडियाकर्मियों का चुनाव से संबंधित वाट्सएप ग्रुप बनाया जाएगा, जिसमें चुनाव से संबंधित सभी प्रकार की सूचनाओं का आदान-प्रदान होगा, ताकि शंकाओं व अफवाहों पर काबू पाया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details