हरियाणा

haryana

Fatehabad Youth Murder: फतेहाबाद में चाकू से गोदकर युवक की हत्या, 2-3 अज्ञात हमलावरों ने वारदात को दिया अंजाम

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Sep 30, 2023, 9:41 PM IST

Updated : Sep 30, 2023, 9:53 PM IST

Fatehabad Youth Murder: फतेहाबाद में युवक की हत्या का मामला सामने आया है. खबर है कि दो से तीन अज्ञात बदमाशों ने युवक पर तेजधार हथियार से हमला किया. दोपहर को खाना खाने के बाद युवक अपने पिता की दुकान के पास खड़ा था. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

Fatehabad Youth Murder
फतेहाबाद में युवक की हत्या

फतेहाबाद:हरियाणा में क्राइम ग्राफ तेजी से बढ़ता जा रहा है. बदमाशों को कानून का कोई खौफ नहीं है. आए दिन हरियाणा के कई जिलों से दिन दहाड़े हत्या और चोरी जैसी वारदातों को अंजाम देकर अपराधी फरार हो जाते हैं. ताजा खबर जिला फतेहाबाद से सामने आई है. जहां पुरानी तहसील क्षेत्र में शनिवार दोपहर दो से तीन अज्ञात युवकों ने गली में खड़े युवक पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया.

ये भी पढ़ें:Fatehabad Crime News: 5 लाख की अफीम समेत चाचा-भतीजा गिरफ्तार, जोधपुर से नशा लाकर हरियाणा में बेचते थे आरोपी

हमले में युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. राहगीरों की मदद से घायल को अस्पताल पहुंचाया गया. जहां उपचार के दौरान ही युवक की मौत हो गई. वारदात की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. हालांकि आरोपियों की कोई पहचान नहीं हो पाई. इस मामले का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

जानकारी के मुताबिक, रामनिवास मोहल्ला निवासी 24 वर्षीय यश कुमार भाटिया कॉलोनी में मेडिकल की दुकान चलाता था. शनिवार दोपहर को युवक मोहल्ला रामनिवास में खाटू श्याम मंदिर के पास गली में खड़ा था. परिजनों ने बताया कि वह खाना खाने के लिए घर आया था. मंदिर के पास अपने पिता की इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान के पास खड़ा था.

जहां दो से तीन युवक वहां पहुंचे और युवक पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. राहगीरों की मदद से खून से लथपथ हालत में युवक को ई-रिक्शा से अस्पताल पहुंचाया गया. जहां इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया. हमलावर कौन थे, उनकी क्या रंजिश थी इस मामले में पुलिस जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:Suicide In Fatehabad: फतेहाबाद में कबड्डी खिलाड़ी ने किया सुसाइड, खेत में मिला शव, मरने से पहले इंस्टाग्राम पर डाली पोस्ट, 2 लोगों पर FIR

Last Updated : Sep 30, 2023, 9:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details