हरियाणा

haryana

फतेहाबाद में सांसद सुनीता दुग्गल की ट्रैक्टर यात्रा को किसानों ने दिखाए काले झंडे

By

Published : Oct 16, 2020, 1:59 PM IST

सुनीता दुग्गल की ट्रैक्टर यात्रा को किसानों का भारी विरोध झेलना पड़ा. किसानों के विरोध के चलते सांसद ने किसी भी गांव में घुसने की हिम्मत नहीं जुटाई और सिर्फ सड़क मार्ग पर ही ये बीजेपी की ट्रैक्टर यात्रा निकाली गई.

farmers protested against tractor yatra of sunita duggal in fatehabad
फतेहाबाद में सांसद सुनीता दुग्गल की ट्रैक्टर यात्रा को दिखाए गए काले झंडे

फतेहाबाद:फतेहाबाद में सिरसा से बीजेपी सांसद सुनीता दुग्गल की अगुवाई में कृषि कानून के पक्ष में ट्रैक्टर यात्रा निकाली गई. फतेहाबाद के 3 गांव में ये ट्रैक्टर यात्रा निकली गई, लेकिन इस ट्रैक्टर यात्रा को किसानों का भारी विरोध का सामना करना पड़ा.

किसानों के विरोध के चलते सांसद ने किसी भी गांव में घुसने की हिम्मत नहीं जुटाई और वो सिर्फ सड़क मार्ग पर ही ये बीजेपी की ट्रैक्टर यात्रा निकाल पाई. जब ये ट्रैक्टर यात्रा फतेहाबाद के गांव भोडिया खेड़ा पहुंची तो किसानों ने सांसद सुनीता दुग्गल को काले झंडे दिखाए और ट्रैक्टर यात्रा का विरोध किया. किसानों द्वारा बीजेपी और सांसद के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की गई.

फतेहाबाद में सांसद सुनीता दुग्गल की ट्रैक्टर यात्रा को दिखाए गए काले झंडे

हालांकि मौके पर पुलिस ने किसानों को खदेड़ा और हिरासत में ले लिया, लेकिन किसानों ने अपना विरोध जारी रखा और नारेबाजी करते रहे. नारेबाजी कर रहे किसान मनजीत सिंह का कहना था कि वो कृषि कानून का विरोध कर रहे हैं और आज बीजेपी के द्वारा केवल सड़क मार्ग पर चुपके से कृषि कानून के पक्ष में ट्रैक्टर यात्रा निकाली जा रही है. उन्होंने कहा कि आज उन्होंने इस ट्रैक्टर यात्रा का काले झंडे दिखाकर विरोध किया है.

ये भी पढ़िए:अशोक तंवर के बिगड़े बोल, सीएम खट्टर और पूर्व सीएम हुड्डा को बताया 'निकम्मा'

वहीं सिरसा के सांसद सुनीता दुग्गल ने कहा कि उनके द्वारा तीन गांव में ये यात्रा निकाली गई है. इस यात्रा में बीजेपी विधायकों के ना आने का कारण बताते हुए सांसद ने कहा कि विधायकों को बरोदा उपचुनाव में जाना पड़ा, इसलिए वो ट्रैक्टर यात्रा में हिस्सा नहीं ले पाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details