हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

आबकारी विभाग का खुलासा, फतेहाबाद में मतदाताओं के लिए परोसी गई शराब

लोकसभा चुनाव में अब कुछ ही दिन बाकी हैं. ऐसे में जनता को लुभाने के लिए राजनीतिक दल अलग-अलग पैंतरे आजमा रहे हैं. फतेहाबाद में भी आबकारी विभाग ने कुछ ऐसे ही मामलों का खुलासा किया है. जहां वोट के बदले लोगों को शराब पीलाई जा रही थी.

By

Published : May 2, 2019, 2:52 PM IST

Updated : May 2, 2019, 3:35 PM IST

डिजाइन फोटो

फतेहाबादः प्रदेश में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर चुनाव आयोग पूरी तरह से तैयार है. इसके लिए जगह-जगह पुलिस अधिकारियों को भी तैनात कर दिया गया है. इसी कड़ी में गुरुवार को फतेहाबाद के एक्साइज डिपार्टमेंट के कमिश्नर वी.के शास्त्री की टीम ने रेड मारकर अवैध शराब का जखीरा बरामद किया है. ये शराब फतेहाबाद में मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए पिलाई जा रही थी.

आबकारी विभाग ने मारी रेड

छापेमारी में हुआ खुलासा

जिला आबकारी एवं कराधान विभाग के कमिश्रर वी.के. शास्त्री ने मामले का खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि उनकी टीम ने देर रात छापेमारी की तो अवैध अहातों पर लोग शराब पीते नजर आए. इस दौरान पुलिस ने मौके से शराब की बोतलों का बड़ा जखीरा बरामद किया है.

अवैध शराब को किया गया सील

कमिश्रर वी.के. शास्त्री ने बताया कि छापेमारी में पता चला है कि मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए अवैध अहातों पर शराब पिलाई जा रही है. उन्होंने बताया कि फिलहाल अन्य जगहों पर छानबीन की जा रही है और इन अवैध अहातों को सील किया जा रहा है. फिलहाल तो आबकारी विभाग की टीम ने मौके से सैंपल लेकर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

Last Updated : May 2, 2019, 3:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details