हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

फतेहाबाद : कर्मचारियों और अस्पताल प्रबंधन में ठनी, प्रदर्शन लगातार दूसरे दिन भी जारी

फतेहाबाद के सरकारी अस्पताल में ठेके पर रखे कर्मचारियों की हड़ताल और धरना प्रदर्शन अभी तक जारी है. अस्पताल प्रबंधन ने कर्मचारियों को धारा 144 का हवाला देकर अस्पताल से बाहर निकाला दिया है.

By

Published : Jul 9, 2019, 2:30 PM IST

अस्पताल में ठेके पर रखे कर्मचारियों का हड़ताल और धरना प्रदर्शन अभी तक जारी

फतेहाबाद: फतेहाबाद के सरकारी अस्पताल में ठेके पर रखे गए कर्मचारियों की हड़ताल व धरना प्रदर्शन दूसरे दिन भी लगातार जारी रहा. अस्पताल प्रबंधन की ओर से धारा 144 लगाकर कर्मचारियों को अस्पताल परिसर से बाहर निकाल दिया गया.

क्लिक कर देखें वीडियो

धारा 144 लगाने का फैसला अस्पताल प्रबंधन को मरीजों को हो रही असुविधा के कारण लेना पड़ा. अस्पताल प्रबंधन ने आसपास के शहरों से कर्मचारियों को बुलवाकर काम पर तैनात किया है. जिसके चलते हड़ताल बेअसर नजर आ रही है.

वहीं हड़ताल पर बैठे कर्मचारियों का कहना है कि अस्पताल प्रबंधन की ओर से उन्हें जानबूझकर धूप में धरने पर बिठाया गया है. ताकि उनका धरना बन्द हो जाए. लेकिन कर्मचारियों का कहना है कि वह लगातार अपने हकों की लड़ाई लड़ते रहेंगे.

आज सर्व कर्मचारी संघ के साथ-साथ अन्य कर्मचारी यूनियनों के नेता भी धरने पर हड़तालियों से मिलने के लिए पहुंचे और अपना समर्थन दिया.

वहीं सरकारी अस्पताल के एसएमओ डॉक्टर ओपी देहमीवाल ने बताया कि बाहर के सेंटरों से कर्मचारियों की व्यवस्था कर ली गई है, और फिलहाल मरीजों को कोई भी परेशानी नहीं हो रही. हड़ताल के पहले दिन जरूर दिक्कत का सामना करना पड़ा था. लेकिन अब व्यवस्था को संभाल लिया गया है.

यह भी पढ़ें: भिवानी: कूड़ा-कूड़ा हुआ इलाका, गंदी बदबू से आमजन परेशान, देखिए रिपोर्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details