हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

सस्पेंड कर्मचारियों को वापस लेने की मांग पर बिजली कर्मचारियों का धरना

बिजली विभाग के कर्मचारी अधिक्षक अभिंयता अनुपम कटियार की ओर से बिना कारण विभाग के एरिया इंचार्ज संदीप कुमार (लाइन मैन) और अजीत कुमार एलडीसी को सस्पेंड करने का विरोध कर रहे हैं.

By

Published : Feb 26, 2020, 4:57 PM IST

Updated : Feb 26, 2020, 5:04 PM IST

electricity department employees protest in tohana
टोहाना में बिजली विभाग के कर्मचारियों ने दिया धरना

फतेहाबाद:टोहाना के बिजली बोर्ड के दो कर्मचारियों को सस्पेंड करने का मामला गरमा गया है. बिजली विभाग टोहाना के कर्मचारी प्रदर्शन पर उतर आए हैं. आज कर्मचारियों ने 2 घंटे का सांकेतिक धरना प्रदर्शन किया.

एसडीओ के कार्यलय के बाहर खड़े बिजली विभाग के कर्मचारियों ने चेतावनी दी कि अगर सस्पेंड ऑर्डर वापस नहीं लिए गए तो वो लोग बड़ा आंदोलन करने को मजूबर हो जाएंगे.

सस्पेंड कर्मचारियों को वापस लेने की मांग पर बिजली कर्मचारियों का धरना

गौरतलब है कि हरियाणा स्टेट इलैक्ट्रीसिटी बोर्ड वर्कर यूनियन के सदस्यों ने बुधवार को के वी बिजली घर में एसडीओ कार्यालय के सामने धरना दिया. 2 घंटे तक दिए गए धरने के दौरान बिजली विभाग के अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई.

जानिए क्या है मामला:

बता दें कि कर्मचारी अधिक्षक अभिंयता अनुपम कटियार की ओर से बिना कारण विभाग के एरिया इंचार्ज संदीप कुमार (लाइन मैन) और अजीत कुमार एलडीसी को सस्पेंड करने का विरोध कर रहे हैं. इस बारे में पत्रकारो से बात करते हुए यूनियन युनिट सचिव सुरेश कुमार ने बताया कि विभाग के कर्मी संदीप कुमार और अजीत कुमार का बिना कारण के निलंबन करना नाइंसाफी है, जिस कारण यूनियन सदस्यों में काफी रोष है.

ये भी पढ़िए:किसानों की फसलों पर मंडराया 'जलेबी' का संकट, जानें क्या है इससे बचने के उपाय?

उन्होंने कहा कि अगर दोनों कर्मचारियों को दोबारा काम पर वापस नहीं बुलाया गया तो बिजली कर्मचारी बड़ा आंदोलन करने को मजबूर हो जाएंगे.

Last Updated : Feb 26, 2020, 5:04 PM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details