हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

दिल्ली में अगर जेजेपी गठबंधन में चुनाव लड़ेगी तो पहली प्राथमिकता बीजेपी रहेगी- दुष्यंत

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने टोहाना में जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह के बेटे की शादी में शिरकत की. इस दौरान उन्होंने कई मुद्दों को लेकर प्रतिक्रिया दी.

By

Published : Dec 7, 2019, 9:54 PM IST

dushyant chautala in tohana
dushyant chautala in tohana

फतेहाबाद: हिसार रोड़ स्थित एक निजी मैरिज पैलेस में जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह के बेटे की शादी में डिप्टी सीएम दुष्यन्त चौटाला ने शिरकत की. इस दौरान उन्होंने कानून व्यवस्था को लेकर कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था को सुधारने के लिए गृह मंत्री अनिल विज ने पुखता कदम उठाए हैं.

दुष्यंत ने कहा कि जैसे हैदराबाद और उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ रेप के मामले में सामने आए हैं ये बहुत निंदनीय हैं. हर प्रदेश में महिला सुरक्षा को लेकर कड़े कदम उठाए जाने चाहिए. दुष्यंत ने जजपा के विधायक टूटने की संभावनों को नकारते हुए उन्होंने कहा कि जजपा के स्थापना दिवस पर सभी विधायक उपस्थित होंगे. कोई कहीं नहीं जाने वाला है.

सुनिए डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का बयान.

ये भी पढ़िए: पलवल गैंगरेप: तीन दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली, चारों आरोपी गिरफ्त से बाहर

उन्होंने सरकार के काम को लेकर कहा कि आगामी समय में सरकार पराली प्रबंधन की ओर मजबूती से कदम उठाकर समस्या का समाधान करेगी. इसके अलावा गांव में शराब के ठेके बंद करवाने के लिए कानून पारित कर दिया गया है. वहीं धान खरीद में अगर कोई अनिमिताएं पाई जाती हैं तो सरकार बैठकर उस पर फैसला करेगी.

वहीं दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी के रूख पर कहा कि 9 दिसंबर को आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में विचार किया जाएगा. अभी हमारी बीजेपी के साथ सरकार है अगर हम दिल्ली में किसी के साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे तो पहली प्राथमिकता बीजेपी ही रहेगी.

ये भी पढ़िए: रोहतक: पिता पर लगा नौ साल की बेटी से दुष्कर्म का आरोप, बच्ची की हुई मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details