हरियाणा

haryana

By

Published : Nov 1, 2019, 12:04 PM IST

ETV Bharat / state

इस रास्ते पर गुजरने से पहले सावधान! शाम होते ही यहां सजती है शराबियों की महफिल

टोहाना के जाखल मंडी से रेलवे फाटक से होकर रेलवे स्टेशन या फिर जाखल गांव की ओर जाने वाले कच्चे रास्ते पर शाम ढलते ही शराबियों का जमावड़ा लगने लगता है. यहां अंधेरा छाते ही रेलवे ट्रैक किनारे खाली जगह पर जाम छलकाने वालों की भीड़ लग जाती है.

शाम होते ही यहां सजती है शराबियों की महफिल

फतेहाबादःबीते कुछ दिनों से टोहाना जाखल रेलवे ट्रैक के पास से गुजरने से आम लोग अब कतराने लगे हैं. यहां शाम होते शराबियों का डेरा लगने लगता है और फिर जाम छलकने लगते हैं. इस तरह की हरकतों से आमजन काफी परेशान हैं. लोगों का कहना है कि शाम होने के बाद तो वो वहां से गुजर भी नहीं सकते क्योंकि शराबी, जुआरी और चोर उचक्के वहां इकट्ठा होकर शराब पीने लगते हैं.

रेलवे ट्रैक पर छलकते हैं जाम
टोहाना के जाखल मंडी से रेलवे फाटक से होकर रेलवे स्टेशन या फिर जाखल गांव की ओर जाने वाले कच्चे रास्ते पर शाम ढलते ही शराबियों का जमावड़ा लगने लगता है. यहां अंधेरा छाते ही रेलवे ट्रैक किनारे खाली जगह पर जाम छलकाने वालों की भीड़ लग जाती है. ये क्षेत्र सिक्योरिटी जोन में होने उपरांत भी पुलिस ऐसे लोगों पर नकेल कसने में नाकाम साबित हो रही है.

शाम होते ही यहां सजती है शराबियों की महफिल

ये भी पढ़ेंः करनाल पुलिस ने बाइक चोरी करने वाले और पर्स स्नेचिंग करने वाले दो युवकों को पकड़ा

स्थानीय लोगों के आरोप
लोगों का कहना है कि अगर इस स्थिति में शाम ढलने के बाद आम व्यक्ति ने इस रास्ते से गुजरता है तो वो किसी भी जानमाल के नुकसान का स्वयं जिम्मेदार है. आसपास रहने वाले लोगों ने कहा कि यहां से कुछ ही दूरी पर जीआरपी और आरपीएफ के जवान सुरक्षा का जिम्मा संभाल रहे हैं. लोगों ने कहा कि इसके बारे में उन्होंने पुलिस को बताया लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई.

पुलिस के दावे
वहीं बता करें जिला प्रशासन की तो पुलिस का कहना है कि उनके अधिकारी पूरी तरह से चौकन्ने हैं. पुलिस के मुताबिक उनकी निगाहें लगातार इन पर बनी हुई हैं. उनका कहना है कि धीरे-धीरे इन इलाकों से बदमाशों, शराबियों को खदेड़ा जा रहा है. पुलिस ने बताया कि अभी तक कुछ की तो धरपकड़ हो चुकी है तो वहीं कुछ की तलाश जारी है. पुलिस प्रशासन के इन तमाम दावों के बावजूद आमजन लगातार पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं क्योंकि बार-बार कार्रवाई के बाद भी ये शराबी जाखल रेलवे ट्रैक के पास जमा हो जाते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details