हरियाणा

haryana

फतेहाबाद में शराबी का हंगामा, पुलिस की गाड़ी का शीशा तोड़ा

By

Published : May 19, 2020, 8:47 PM IST

फतेहाबाद के रतिया इलाके में एक व्यक्ति ने पुलिस की गाड़ी का शीशा तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि जिस व्यक्ति ने शीशा तोड़ा है, वो शराब के नशे में धुत था. फिलहाल शराबी का इलाज भी अस्पताल में चल रहा है.

drunker broke the glass of police car by head in fatehabad
drunker broke the glass of police car by head in fatehabad

फतेहाबाद:रतिया इलाके के नागरिक अस्पताल में एक शराबी व्यक्ति की ओर से शराब पीकर हंगामा करने का मामला सामने आया है. शराबी शराब के नशे में इतना धुत था कि उसने मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मचारियों के साथ भी बदसलूकी शुरू कर दी और उनकी गाड़ी का शीशा तोड़ दिया. घटना नागरिक अस्पताल के सीसीटीवी में कैद हो गई है.

पुलिस की गाड़ी का शीशा तोड़ा

इस हंगामे के दौरान व्यक्ति ने अपना सिर मार कर पुलिस की गाड़ी का शीशा तोड़ दिया. इसके बाद आरोपी शराबी व्यक्ति को इलाज के लिए रतिया के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया. पुलिस आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रही है.

फतेहाबाद में शराबी का हंगामा, पुलिस की गाड़ी का शीशा तोड़ा

इस घटना के बारे में रतिया नागरिक अस्पताल के डॉक्टर भरत सिंह ने बताया कि आरोपी अपनी पत्नी को इलाज के लिए अस्पताल लेकर आया था. शराब के नशे में उसने अस्पताल के कर्मचारियों के साथ और पुलिस कर्मचारियों के साथ बदसलूकी की. इस दौरान शराबी ने सिर मारकर पुलिस की गाड़ी का शीशा भी तोड़ दिया. जिसके बाद आरोपी शराबी का इलाज नागरिक अस्पताल में किया जा रहा है.

ये भी पढे़ं:-हरियाणा सरकार की मंत्री ने लॉकडाउन के नियमों की उड़ाई धज्जियां, मंदिर में जाकर की पूजा

कार्रवाई में जुटी पुलिस

इस संबंध में जानकारी देते हुए फतेहाबाद के डीएसपी सुभाष चंद्र ने बताया कि पुलिस कर्मचारियों के साथ एक शराबी ने बदसलूकी की है और गाड़ी का शीशा भी तोड़ दिया है. इस दौरान शराबी व्यक्ति को भी काफी चोट आई है. उसका इलाज करवाया जा रहा है. शराबी व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details