हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

फतेहाबाद: 70 ग्राम हेरोइन के साथ एक नशा तस्कर गिरफ्तार, रिमांड पर आरोपी

फतेहाबाद में सीआईए टीम ने बाइक सवार युवक को नशा तस्करी करते हुए गिरफ्तार किया है. पकड़े गए तस्कर से पुलिस ने 70 ग्राम हेरोइन बरामद की है, जिसकी बाजार में कीमत करीब 2 लाख रुपये बताई गई है.

By

Published : Jan 29, 2020, 6:43 PM IST

drug trafficker arrested with heroin in fatehabad
नशा तस्कर

फतेहाबाद:सीआईए स्टाफ ने रतिया रोड पर बाइक सवार युवक को नशा तस्करी करते गिरफ्तार किया है. पकड़े गए तस्कर से पुलिस ने 70 ग्राम हेरोइन बरामद की है. आरोपी की पहचान सोहन सिह उर्फ सोनु निवासी लोहाखेडा के रूप में हुई है. पुलिस टीम ने आरोपी को कोर्ट में किया.

नशा तस्कर गिरफ्तार

कोर्ट में पेश के बाद पुलिस ने आरोपी तस्कर को एक दिन की रिमांड पर ले लिया है. आपको बता दें कि फतेहाबाद पुलिस की सीआईए टीम ने रतिया रोड पर एक बाइक सवार युवक को नशा तस्करी करते काबू किया है. पकड़े गए युवक से पुलिस ने 70 ग्राम हेरोइन बरामद की है. जिसकी कीमत करीब 2 लाख रुपये बताई गई है.

70 ग्राम हेरोइन के साथ एक नशा तस्कर गिरफ्तार, देखें वीडियो

70 ग्राम हेरोइन बरामद

पकड़ा गया आरोपी सोहन उर्फ सोनू फतेहाबाद के गांव लोहा खेड़ा का रहने वाला है, जिसे पुलिस टीम ने कोर्ट में पेश किया और कोर्ट ने आरोपी को 1 दिन के रिमांड पर भेज दिया है. रिमांड पर लेने के बाद पुलिस टीम की टीम पकड़े गए आरोपी से जानकारी जुटाएगी. इस संबंध में जानकारी देते हुए एएसआई रंजीत सिंह ने बताया कि सोनू अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर फतेहाबाद की ओर आ रहा था.

ये भी जाने- नासिक सड़क हादसा : 25 लोगों की मौत, ₹ 10 लाख मुआवजा, पीएम ने जताया शोक

ऐसे पकड़ा गया आरोपी

जब पुलिस टीम ने उसे रुकने का इशारा किया तो वह भागने लगा. इसके बाद पुलिस टीम ने उसे पकड़ लिया और तलाशी ली गई, तो आरोपी से 70 ग्राम हेरोइन बरामद हुई. आरोपी के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details