हरियाणा

haryana

By

Published : Nov 18, 2020, 4:32 PM IST

ETV Bharat / state

टोहाना में नशा तस्कर गिरफ्तार, लाखों रुपये की अफीम बरामद

टोहाना पुलिस ने नशा तस्करी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के पास से लाखों रुपये का नशीला पदार्थ बरामद किया है.

Drug smuggler arrested from Kanhadi village of Tohana
टोहाना में नशा तस्कर गिरफ्तार, लाखों रुपये की अफीम बरामद

फतेहाबाद:प्रदेश में नशा तस्करी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. ताजा मामला टोहाना के कन्हडी गांव से सामने आया है. यहां पर पुलिस ने किरयाना संचालक को लाखों रुपये की अफीम के साथ काबू किया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि सीआईए की टीम को सूचना मिली थी कि गांव कन्हडी स्थित एक किराने की दुकान में अफीम बेचने का कार्य किया जा रहा है. जिसके आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर वहां से 1 किलो 20 ग्राम अफीम बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार किया है.पकड़ी गई अफीम की कीमत लाखों रुपये बताई जा रही है.

टोहाना में नशा तस्कर गिरफ्तार, लाखों रुपये की अफीम बरामद

डीएसपी टोहाना बीरम सिंह ने बताया कि सीआईए की टीम ने टोहाना के कन्हड़ी गांव में छापेमारी कर 1 किलो 20 ग्राम अफीम बरामद की है. इस मामले में पुलिस ने दुकान मालिक जगदीश को गिरफ्तार कर लिया है. डीएसपी बिरम सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड लिया जाएगा. ताकि इससे जुड़े दूसरे आरोपी तक पहुंचा जा सके.

ये भी पढ़ें:लव जिहाद पर बोले अभय चौटाला, 'कानून लाने वालों ने कभी किसी से प्यार नहीं किया'

ABOUT THE AUTHOR

...view details