हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

टोहाना: अमानी गांव पहुंचे विधायक देवेंद्र सिंह बाबली, ग्रामीणों के लिए लगाया खुला दरबार

विधायक देवेंद्र सिंह बबली इन दिनों गांव के दौरे पर हैं. वो आए दिन किसी गांव में जाकर लोगों से सीधा संवाद कर रहे हैं. इसी कड़ी में विधायक टोहाना के अमानी गांव पहुंचे.

By

Published : Dec 17, 2019, 2:55 PM IST

devender singh babli visit to amani village of tohana
विधायक ने किया अमानी गांव का दौरा

फतेहाबाद:टोहाना विधायक देवेंद्र बबली ने तुफानी गति से ग्रामीण दौरे शुरू कर दिए हैं. इस दौरान उनके काफिले में लगभग सभी विभागों के अधिकारी, कर्मचारी शामिल हैं. इसी कड़ी में विधायक अमानी गांव का दौरा करने पहुंचे. जहां उन्होंने ग्रामीणों से सीधा संवाद किया.

विधायक ने किया अमानी गांव का दौरा
अमानी गांव पहुंचने पर ग्रामीणों ने विधायक का जोरदार स्वागत किया. इस दौरान देवेंद्र बबली ने खुला दरबार लगाकर लोगों की समस्याओं को सुना और अधिकारियों को जल्द से जल्द समस्या का समाधान करने के भी निर्देश दिए. इसके साथ ही विधायक ने लोगों का विधानसभा चुनाव में जीत दिलाने के लिए आभार जताया. साथ ही ये भी वादा किया कि पूरे 5 साल वो मन से जनता की सेवा करेंगे.

अमानी गांव पहुंचे विधायक देवेंद्र सिंह बाबली

प्रत्येक गांव में बनाई जाएगी निगरानी समिति
मीडिया से बात करते हुए विधायक देवेंद्र सिंह बबली ने बताया कि प्रत्येक गांव में एक निगरानी कमेटी का गांव की अबादी के अनुसार 21 सदस्य या 11 सदस्य का का गठन किया जाएगा. जिससे गांव के सामाजिक कार्यो को गति दी जा सकेगी. उन्होंने संकेत दिए कि आने वाले वक्त में इस कमेटी की भूमिका महत्वपूर्ण होने वाली है.

ये भी पढ़िए:फरीदाबाद: CAA के विरोध में कांग्रेस ने निकाला मार्च, कानून वापस लेने की मांग की

लोगों ने विधायक के सामने रखी समस्याएं
वहीं विधायक के सामने ग्रामीणों ने भी खुलकर अपनी समस्याएं रखी. गांव के ज्यादातर लोगों ने विधायक के सामने बढ़ रहे नशे और बेरोजगारी की समस्या को उठाया. वहीं महिलाओं और बुजुर्गों ने भी पेंशन की समस्या विधायक के सामने रखी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details