हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

देख लेने की चेतावनी देने के बाद देवेंद्र बबली के इलाके में पहुंचे गुरनाम चढूनी तो हुआ ऐसा...

देवेंद्र बबली और किसानों के बीच हुए विवाद के बाद बुधवार को जिला प्रशासन की तरफ से एसपी फतेहाबाद और डीसी फतेहाबाद के साथ किसान प्रतिनिधियों की बैठक हुई. हालांकि बैठक बिना किसी सहमति पर समाप्त हो गई, लेकिन प्रशासन की ओर से किसानों को देवेंद्र बबली से बात करने का आश्वासन दिया गया है.

By

Published : Jun 2, 2021, 3:24 PM IST

devender babli farmers clash
देख लेने की चेतावनी देने के बाद देवेंद्र बबली के इलाके में पहुंचे गुरनाम चढूनी तो हुआ ऐसा...

फतेहाबाद: टोहाना में जेजेपी विधायक देवेंद्र बबली और किसानों के बीच हुआ टकराव (devender babli farmers clash)लगातार तूल पकड़ता जा रहा है. विवाद के बाद सैकड़ों की संख्या में किसान बुधवार को हिसार रोड स्थित टाउन पार्क के पास इकट्ठा हुए. इस दौरान भारतीय किसान यूनियन (चढूनी ग्रुप) के प्रदेश अध्यक्ष गुरनाम सिंह चढूनी भी पहुंचे.

इसके बाद चढूनी के नेतृत्व में कुछ किसानों और जिला प्रशासन के बीच हाई लेवल मीटिंग (tohana administration farmers meeting) हुई. जो बिना किसी सहमति पर समाप्त हो गई. बता दें कि ये बैठक टोहाना के डांगरा रोड स्थित लघु सचिवालय में हुई. इस बैठक में किसान नेताओं ने विधायक देवेंद्र सिंह बबली से माफी मांगने या उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की.

देख लेने की चेतावनी देने के बाद देवेंद्र बबली के इलाके में पहुंचे गुरनाम चढूनी तो हुआ ऐसा...

ये पढ़ें-देवेंद्र बबली-किसान विवादः गुरनाम चढूनी ने दी विधायक को देख लेने की चेतावनी

बैठक में जिला उपायुक्त डॉक्टर नरहरि सिंह ने किसान नेताओं से कहा कि वो विधायक से बातचीत करेंगे. वहीं बैठक के बाद गुरनाम सिंह चढूनी ने कहा कि अगर बातचीत इसी तर्ज पर आगे नहीं चलती है तो इसके बाद किसान पंचायत बुलाएंगे, जिसके बाद आगे की रणनीति पर फैसला लिया जाएगा.

ये पढ़ें-विरोध से तमतमाए जेजेपी विधायक देवेंद्र बबली ने किसानों को दी गाली! किसानों ने दी ये चेतावनी

बता दें कि टोहाना में मंगलवार को किसानों और विधायक देवेंद्र बबली के बीच में विवाद उत्पन्न हो गया था, जिसको लेकर किसानों पर मामले दर्ज किए गए हैं. वहीं किसानों ने भी इस मामले को लेकर एक शिकायत दी थी जिस पर प्रशासन की ओर से अभी तक कोई कानूनी प्रक्रिया नहीं अपनाई गई है. ऐसे में किसानों में रोष बना हुआ है और वो देवेंद्र बबली से माफी मंगवाने या फिर उनके खिलाफ केस दर्ज करने की मांग कर रहे हैं.

ये पढ़ें-Farmers Protest: फतेहाबाद में JJP विधायक का भारी विरोध, किसानों ने तोड़ा गाड़ी का शीशा

ABOUT THE AUTHOR

...view details