हरियाणा

haryana

By

Published : Jan 7, 2020, 7:46 PM IST

ETV Bharat / state

फतेहाबाद के डिप्टी सीएमओ पर केस दर्ज, नौकरी देने के बदले मांगी थी रिश्वत

फतेहाबाद में डिप्टी सीएमओ गिरीश द्वारा ठेके पर नौकरी करने के नाम पर घूस मांगी गई थी जिसका ऑडियो वायरल होने के बाद शहर पुलिस ने केस दर्ज किया है.

fatehabad cmo bribe audio viral
fatehabad cmo bribe audio viral

फतेहाबाद: बीते दिनों डिप्टी सीएमओ डॉ गिरीश डोडा द्वारा ठेके पर नौकरी रखने के नाम पर मांगी गई घूस और ऑडियो वायरल होने के बाद अब शहर पुलिस ने डिप्टी सीएमओ के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत दर्ज किया है.

डिप्टी सीएमओ पर बीती 1 जनवरी को नागरिक अस्पताल से निकाले गए कर्मचारियों ने भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे. इन कर्मचारियों ने डिप्टी सीएमओ गिरीश की घूस मांगते की ऑडियो भी सामने रखी थी. उक्त कर्मचारियों ने इस मामले में स्वास्थ्य मंत्री और जिला उपायुक्त को ज्ञापन दिया था.

फतेहाबाद के डिप्टी सीएमओ पर केस दर्ज, नौकरी देने के बदले मांगी थी रिश्वत.

ये भी पढ़िए: बीजेपी पढ़ा रही नागरिकता का पाठ, गोहाना में दुकानदारों को दी CAA की जानकारी

स्वास्थ्य मंत्री ने इस मामले में जांच के आदेश दिए थे. जिसके बाद अब शहर थाना पुलिस ने डिप्टी सीएमओ के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने डॉ. गगनदीप की शिकायत पर यह केस दर्ज किया है.

डॉ. गगनदीप के द्वारा मीडिया में आई रिपोर्टों के आधार पर शिकायत दी गई. गौरतलब है कि डिप्टी सीएमओ डॉ गिरीश पर इससे पहले भी भ्रष्टाचार के आरोप लग चुके हैं. इससे पहले भी उनके कार्यालय में 2 लाख 60 हजार की राशि मिली थी. जिसका कोई भी मालिक अभी तक सामने नहीं आया.

ये भी पढ़िए: 55 साल की उम्र में शिक्षक ने हाई जंप में जीता गोल्ड मेडल, नेशनल प्रतियोगिता की तैयारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details