हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

इस हाल में मिली घर से सैर के लिए निकली लड़की, पिता ने कराया था किडनैपिंग का केस

टोहाना से गायब हुई नाबालिग लड़की का शव रतिया की रत्ता खेड़ा माइनर में तैरता हुआ मिला है. मृतका के पिता ने टोहाना थाने में अपहरण का मामला दर्ज करवाया था.

By

Published : Jun 9, 2019, 12:33 PM IST

Body of 17 year old girl found in canal

फतेहाबाद: रतिया इलाके में एक नाबालिग लड़की का शव शनिवार सुबह नहर से बरामद हुआ है. मृतका के सिर पर चोट के निशान मिले हैं. पुलिस ने मृतका की पहचान भी कर ली है. लड़की फतेहाबाद के ही टोहाना इलाके से किडनैप हुई थी और टोहाना पुलिस ने इस संबंध में नाबालिग के पिता की शिकायत पर किडनैपिंग का केस दर्ज किया था.

फतेहाबाद में नहर में तैरती मिली लड़की की लाश, देखिए वीडियो.

पूरे मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी धर्मवीर पूनिया ने बताया कि रतिया इलाके में रत्ता खेड़ा माइनर में एक लड़की की लाश होने की सूचना प्राप्त हुई थी. सूचना मिलने पर रतिया थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को नहर से निकाला और जांच शुरू की. लड़की के पिता ने टोहाना थाने में अपनी बेटी के अपहरण का केस दर्ज करवाया हुआ है.

डीएसपी ने बताया कि फिलहाल जांच टोहाना पुलिस कर रही है. वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए फतेहाबाद के सिविल अस्पताल भेजा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट लेकर मामले को और स्पष्ट करने के प्रयास किए जाएगा. बताया गया है लड़की घर से शाम को सैर करने के लिए निकली थी और बाद में गायब हो गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details