हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

गोहाना: कोरोना वायरस को लेकर बीजेपी नेता ने लिया नागरिक अस्पताल का जायजा

गोहाना से बीजेपी नेता तीर्थ राणा ने नागरिक अस्पाताल का दौरा कर कोरोना वायरस की रोकथाम को लेकर की जा रही व्यवस्थाओं का जायजा लिया और लोगों को जागरूक करने का काम किया.

By

Published : Mar 21, 2020, 7:26 PM IST

BJP leader visits civil hospital for investigation about corona
गोहाना : कोरोना वायरस को लेकर बीजेपी नेता ने किया नागरिक अस्पताल का जायजा

गोहाना: प्रदेश में बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों को लेकर बीजेपी नेता तीर्थ राणा ने गोहाना के नागरिक अस्पताल का दौरा कर अस्पताल में कोरोना को लेकर की गई व्यवस्था की जानकारी ली. कोरोना वायरस से निपटने के लिए अस्पताल की व्यवस्था देख तीर्थ राणा संतुष्ट नजर आए.

गोहाना विधानसभा से बीजेपी के उम्मीदवार रहे तीर्थ राणा ने गोहाना के नागरिक अस्पताल के एसएमओ से कोरोना वायरस की रोकथाम को लेकर जानकारी ली और मुख्यमंत्री द्वारा भेजे गए पंपलेट द्वारा लोगों को जागरूक किया.

गोहाना : कोरोना वायरस को लेकर बीजेपी नेता ने लिया नागरिक अस्पताल का जायजा

गोहाना से बीजेपी नेता ने किया नागरिक अस्पताल को दौरा

तीर्थ राणा ने कहा नागरिक अस्पताल में कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए क्या कुछ व्यवस्थाएं की गई है इसको देखने के लिए आया था. यहां पर कोरोना वायरस को लेकर सभी व्यवस्था की गई हैं. साथ ही बीजेपी नेता ने कहा कि लोगों को पीएम मोदी द्वारा कि गई अपील को ध्यान में रखते हुए. 22 मार्च रविवार को जनता कर्फ्यू लगा कर कोरोना की रोकथाम में सहायता करें.

ये खबर भी पढ़िए :सोहना: CORONA के कहर को रोकने के लिए किन्नर समाज ने बांटे मास्क

बीजेपी नेता ने कहा कि कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए दुनिया भर के वैक्षानिक दवा बनाने में लगे हुए हैं लेकिन अभी तक किसी भी देश को इस महामारी की दवा बनाने में कामयाबी हासिल नही हो सकी है. जब तक इस महामारी की दवा नही बन जाती तब तक देश के लोगों को कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए सरकार को सहयोग करना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details