हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

लठ्ठ वाले बयान पर बराला-दुग्गल का तंवर पर पलटवार

सिरसा से बीजेपी उम्मीदवार सुनीत दुग्गल ने अपने प्रतिद्वंदी अशोक तंवर पर जमकर निशाना साधा. उन्होने तंवर के घुंघरू वाले बयान पर भी पलटवार किया.

By

Published : Apr 18, 2019, 5:27 PM IST

बराला-दुग्गल का तंवर पर पलटवार

फतेहाबाद:लोकसभा चुनाव के बीच वार-पलटवार का दौर जारी है.पहले कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने सुभाष बराला पर घुंघरू को लेकर तंज कसा. अब सुभाष बराला और सुनीता दुग्गल ने तंवर पर पलटवार किया है.

पहले ही हो चुकी है लठ्ठ से सेवा-बराला
टोहाना में बीजेपी उम्मीदवार सुनीता दुग्गल के लिए प्रचार करने और चुनावी कार्यलय का शुभारंभ करने पहुंचे सुभाष बराला ने अशोक तंवर पर पलटवार किया.बराला ने कहा कि कभी तंवर कार्यकर्ताओं को कोहनी मार देते हैं, कभी जींद उपचुनाव में बीजेपी की जीत से आधे घंटे पहले कहते हैं कि रणदीप सुरजेवाला तीस हजार वोटों से जीतने वाले हैं. तंवर को खुद नहीं पता कि आखिर वो क्या बोल रहे हैं. इसके आगे सुभाष बराला ने कहा कि तंवर वो नेता हैं जिनकी पहले ही लठ्ठ से सेवा हो चुकी है.

बराला-दुग्गल का तंवर पर पलटवार

दुग्गल ने भी ली चुटकी
सुनीता दुग्गल ने भी अशोक तंवर पर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि अशोक तंवर चुनाव नहीं लड़ना चाहते हैं, लेकिन उनकी पार्टी बार-बार उन्हें चुनाव लड़वाने में लगी है. उन्होनें तंज कसते हुए कहा कि अशोक तंवर अन्दर जाकर कहते हैं वो चुनाव नहीं ल़ड रहे हैं, लेकिन उन्हें धक्का मार कर चुनाव में भेजा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details