हरियाणा

haryana

अभय चौटाला बोले- BJP में टिकट के लिए भगदड़, बाहर से आए नेता फाडे़ंगे एक-दूसरे के कपड़े

By

Published : Sep 28, 2019, 9:01 PM IST

फतेहाबाद में नशे के खिलाफ आमरण अनशन पर बैठे प्रवीण काशी से इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने मुलाकात की. यहां मीडिया से बात करते हुए अभय सिंह चौटाला ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा.

abhay chautala comments on bjp

फतेहाबाद:हरियाणा में विधानसभा चुनावों का विगुल बज चुका है. चुनाव की तारीखों का ऐलान होते ही नेताओं ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है. वहीं नेताओं को एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप तेज हो गए हैं. फतेहाबाद में नशा विरोधी मुहिम के लेकर आमरण अनशन पर बैठे प्रवीण काशी से मिलने के लिए इनेलो नेता अभय चौटाला फतेहाबाद पहुंचे. यहां अभय चौटाला ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा.

'बीजेपी के कपड़े फाड़ेंगे उसमें शामिल नेता'
अभय सिंह चौटाला ने कहा कि बीजेपी ने अन्य पार्टी के नेताओं को अपनी पार्टी में शामिल करने की जिस प्रकार की भूख लगी थी, उसके नतीजे आने शुरू हो गए हैं. बीजेपी ने दूसरी पार्टी के नेताओं को झूठे विश्वास और भरोसा देकर अपनी पार्टी में शामिल किया था. जिन नेताओं को बीजेपी ने शामिल किया था अब वे नेता ही बीजेपी के कपड़े फाड़ते नजर आएंगे और वही लोग बीजेपी को इनकी औकात दिखाएंगे.

अभय सिंह चौटाला का बयान, देखें वीडियो

'पुराने साथियों का इनेलो में स्वागत'
जब मीडिया ने अभय सिंह चौटाला ने उनकी पार्टी छोड़कर अन्य पार्टियों में गए नेताओं की वापसी पर सवाल पूछा तो अभय सिंह चौटाला ने कहा कि वे हमारे पुराने साथी हैं. अगर कोई वापस आना चाहता तो पार्टी उन के ऊपर एक बार विचार जरूर करेगी. फिर भी पार्टी में उसका स्वागत है.

'सत्ता में आने पर नशे के खिलाफ होगा सख्त कदम'
वहीं नशा विरोधी मुहिम के लेकर आमरण अनशन पर बैठे प्रवीण काशी से मिलने पर अभय सिंह चौटाला ने कहा कि नशे के खिलाफ वो कई बार विधानसभा में मुद्दा उठा चुके हैं. कई बार सरकार से और प्रदेशभर के प्रशासनिक अधिकारियों से बात की है. सत्ता में उनकी सरकार आने पर नशे के खिलाफ सख्त कदम उठाए जाएंगे.

ये भी पढ़ें:-आमरण अनशन पर बैठे युवक ने सीएम की सद्बुद्धि के लिए किया हवन यज्ञ, क्लिक कर जानें वजह

नशे के खिलाफ आमरण अनशन पर प्रवीण काशी
प्रवीण काशी ने बताया कि सिरसा और फतेहाबाद को नशे की रोक के लिए विशेष जोन घोषित करने का वादा सीएम मनोहर लाल ने किया था, लेकिन विशेष जोन घोषित किए जाने संबंधी फाइल पर सीएम ने अभी तक साइन नहीं किए हैं. आचार संहिता लगने से पहले सिरसा और फतेहाबाद को विशेष जोन घोषित किया जाए, यही हमारी सरकार से मांग है, लेकिन सीएम इस मामले पर चुप बैठे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details