हरियाणा

haryana

फतेहाबाद: कृषि कानून के विरोध में अभय चौटाला ने उपायुक्त को सौंपा ज्ञापन

By

Published : Oct 6, 2020, 7:21 PM IST

फतेहाबाद में इनेलो ने विधायक अभय सिंह चौटाला की अगुवाई में कृषि कानूनों के विरोध में प्रदर्शन किया. इस दौरान अभय चौटाला ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ जिला उपायुक्त को ज्ञापन सौंपा.

abhay chautala inld protest against farm laws in fatehabad
abhay chautala inld protest against farm laws in fatehabad

फतेहाबाद:आज इनेलो ने नए कृषि कानूनों के विरोध में प्रदर्शन किया और प्रदर्शन की अगुवाई इनेलो के विधायक अभय चौटाला ने की. अभय चौटाला की अगुवाई में कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए लघु सचिवालय पहुंचे और जिला उपायुक्त को सरकार के नाम ज्ञापन सौंपा.

मीडिया से बातचीत करते हुए अभय चौटाला ने कहा कि सिरसा में किसानों पर पुलिस द्वारा बल प्रयोग किया गया है उसके परिणाम सरकार को भुगतने होंगे. अभय चौटाला ने कहा कि जब तक सरकार कृषि कानूनों का वापस नहीं लेती उनका विरोध जारी रहेगा. वो इस लड़ाई को किसानों के साथ मिलकर लड़ेंगे.

क्लिक कर देखें वीडियो.

राहुल गांधी के दौरे को लेकर चौटाला ने कहा कि वहोराहुल गांधी का स्वागत करते हैं, लेकिन राहुल गांधी के मामले में हरियाणा के किसानों की बात सुननी चाहिए और पंजाब के मुख्यमंत्री को समझाना चाहिए, अगर वो ऐसा नहीं करते तो इससे साबित हो जाएगा कि वो राजनीति के लिए ही यात्रा निकाल रहे हैं.

ये भी पढ़ें-पानीपत में INLD ने कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन किया

अभय चौटाला ने अपने भतीजे दुष्यंत चौटाला के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भगवान से उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की. उन्होंने कहा कि दुष्यंत से उनका राजनीतिक मतभेद हो सकता है, लेकिन व्यक्तिगत मतभेद नहीं है. अभय चौटाला ने कहा कि अगर दुष्यंत चौटाला देवीलाल की विरासत को बीजेपी के पास गिरवी ना रखते तो राजनीतिक तौर पर भी वो है उनके साथ खड़े होते.

ABOUT THE AUTHOR

...view details