हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

प्रधानमंत्री मोदी खुद को हिटलर से बड़ा तानाशाह साबित करने में लगे हैं- अभय चौटाला

टोहाना पहुंचे अभय चौटाला ने कृषि कानूनों के मुद्दे पर बीजेपी और कांग्रेस पर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हिटलर से बड़ा तानाशाह बताया. उन्होंने कहा कि मोदी आज के समय में तानाशाह बने हुए हैं.

By

Published : Feb 7, 2021, 10:34 PM IST

abhay chautala
abhay chautala

फतेहाबाद:रविवार को इनेलो नेता अभय चौटाला टोहाना के समेन गांव में किसान जन जागरण अभियान के तहत पहुंचे. यहां उन्होंने किसान जन जागरण अभियान के तहत एक जनसभा को संबोधित किया. अभय चौटाला ने मंच से अपने संबोधन में कहा कि आज के समय में किसानों के साथ खड़ा होना बेहद जरूरी है, क्योंकि किसान अन्नदाता है.

उन्होंने कहा कि किसान ने देश को हमेशा संकट से बाहर निकालने का काम किया है. आज के समय में प्रधानमंत्री तानाशाह बने हुए हैं. वो खुद को हिटलर से ऊपर साबित करने में तुले हुए हैं. अभय चौटाला ने कहा कि कांग्रेस भी एक तरहे से इस कानून के समर्थन में है, क्योंकि जब कांग्रेस नेताओं को विधानसभा में इसके इसके खिलाफ प्रस्ताव पास करना चाहिए था, तब वो वॉकआउट कर गए.

ये भी पढ़ें:सांसद संजय भाटिया के बेटे का किसानों ने किया घेराव, माइक थमा कर माफी भी मंगवाई

उन्होंने सीधे-सीधे आरोप लगाया कि भूतकाल में कांग्रेस भी इसी बिल को पास करना चाहती थी जिसे आज बीजेपी ने पास कर दिया. उन्होंने एमएसपी के फायदे किसानों को मंच के माध्यम से गिनवाए. उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि प्याज की फसल नासिक में बहुत ज्यादा हुई है, लेकिन ये महंगी इसलिए हो रही है क्योंकि अडानी ने इसे पूरी मार्केट से खरीद लिया और वो अपनी मनमर्जी से इसे मार्केट में बेच रहा है.

ये भी पढ़ें:आम बजट-2021 से देश का समग्र विकास होगा और अर्थव्यवस्था मजबूत होगी: बीजेपी सांसद

ABOUT THE AUTHOR

...view details