हरियाणा

haryana

By

Published : Jul 13, 2020, 8:17 PM IST

ETV Bharat / state

टोहाना: आशा वर्कर के परिवार के सात सदस्य मिले कोरोना पॉजिटिव

टोहाना में कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है. सोमवार को टोहाना में एक ही परिवार के सात सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

tohana corona virus update
tohana corona virus update

फतेहाबाद: टोहाना शहर के वाल्मीकि मोहल्ला में कोरोना वायरस का विस्फोट हुआ है. यहां आशा वर्कर के परिवार के सात सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सभी को इलाज के लिए फतेहाबाद रेफर कर दिया है. वहीं इलाके को कंटेनमेंट जोन बनाकर सर्वे की तैयारियां शुरू कर दी हैं.

बता दें कि, कुछ दिन पहले आशा वर्कर कोरोना वायरस पॉजिटिव हो गई थीं. जिसके बाद उनके पूरे परिवार की कोरोना जांच की गई. जिसमें परिवार के सात सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. स्वास्थ्य विभाग के अनुसार आशा वर्कर के पति, दो बच्चे, उनका देवर, देवरानी और उनके दो बच्चों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. विभाग के अनुसार पॉजटिव आई आशा वर्कर की देवरानी भी आंगनवाड़ी वर्कर हैं जिनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. अब महिला के संपर्क में आए लोगों की सूची बनाई जा रही है.

आशा वर्कर के परिवार के 7 सदस्य निकले कोरोना पॉजिटिव, देखें वीडियो.

इस बारे में नोडल अधिकारी डॉ. कुणाल वर्मा ने बताया कि कुछ दिन पहले इस परिवार की एक महिला (आशा वर्कर) की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी. जिसके बाद विभाग ने उनके सम्पर्क में आए लोगों के सैंपल्स लेकर जांच के लिए भेजे थे, जिनमें से सात की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है, सभी को फतेहाबाद रेफर कर दिया है. उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि दिल्ली या अन्य जगह से आने-वाले लोग अस्पताल में आकर सैंपल जरूर दें ताकि कोरोना की चैन को तोड़ा जा सके.

ये भी पढ़ें- सोमवार दोपहर तक मिले 242 नए केस, अब तक 16 हजार से ज्यादा मरीज ठीक

ABOUT THE AUTHOR

...view details